×

UP Election 2022 :PM नरेंद्र मोदी की आज सीतापुर में रैली, CM योगी वाराणसी, मायावती, अखिलेश, पीयूष गोयल यहां करेंगे जनसभा

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) के अगले चरण के लिए चुनाव प्रचार ने रफ्तार पकड़ ली है। इसी क्रम में आज, बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) सीतापुर (Sitapur) में जनसभा को संबोधित करेंगे।

aman
Written By aman
Published on: 16 Feb 2022 3:31 AM GMT (Updated on: 16 Feb 2022 3:33 AM GMT)
punjab election 2022
X

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल तस्वीर)

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) के अगले चरण के लिए चुनाव प्रचार ने रफ्तार पकड़ ली है। इसी क्रम में आज, बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) सीतापुर (Sitapur) में जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी आज अवध क्षेत्र में दहाड़ेंगे तो कल उनका बुंदेलखंड के जिलों में चुनावी रैली का कार्यक्रम है। प्रधानमंत्री आज सीतापुर जिले की सभी 9 विधानसभा क्षेत्र से चुनावी मैदान में उतरे प्रत्याशियों के लिए वोट की अपील करेंगे। पीएम मोदी आज सीतापुर में दोपहर बाद करीब 3 बजे आएंगे।

प्रधानमंत्री मोदी की रैली को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह है। इस संबंध में बीजेपी के प्रदेश महामंत्री और सीतापुर रैली के प्रभारी अनूप गुप्ता कहते हैं, सीतापुर के मिलिट्री ग्राउंड में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में सीतापुर, महोली, हरगांव, बिसवां, लहरपुर, सेउता, महमूदाबाद, सिधौली और मिश्रिख विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी कार्यकर्ता तथा समर्थक सहित आम जनता जन उपस्थित रहेंगे।

पीएम कल बुंदेलखंड में करेंगे चुनाव प्रचार

वहीं, कल यानी 17 फरवरी को पीएम मोदी फतेहपुर में एफसीआई ढकौली के मैदान में आयोजित रैली में फतेहपुर जिले की जहानाबाद, अयाह शाह, हुसैनगंज, बिंदकी, फतेहपुर व खागा, साथ ही, बांदा जिले की तिंदवारी, बबेरू, नरैनी तथा बांदा सदर और रायबरेली जिले की सरेनी विधानसभा के कार्यकर्ता जुटेंगे। प्रधानमंत्री की रैली में रैली में कोरोना गाइडलाइन के पालन पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है।

सीएम योगी आज वाराणसी सहित इन जिलों का करेंगे दौरा

आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का भी काफी व्यस्त कार्यक्रम है। योगी आज वाराणसी, हमीरपुर, महोबा,ललितपुर, झांसी का दौरा करेंगे। सीएम आदित्यनाथ आज 5 जिलों में कई जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे। दिन की शुरुआत उनके बुधवार सुबह 9.45 बजे संत रविदास मंदिर पहुंचने से होगी। उसके बाद वो संत रविदास जयंती के कार्यक्रम में शामिल होंगे। सीएम दोपहर 12 बजे राठ, हमीरपुर में जनसभा करेंगे तो दोपहर 1.20 बजे वो सुमेरपुर में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। दोपहर 2.30 बजे डाक बंगला, महोबा में उनकी जनसभा है। जानकी शाम 4 बजे उनका ललितपुर में एक जनसभा होनी है।

मायावती की रैली आज लखनऊ में

वहीं, आज बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती लखनऊ में रैली कर रही हैं। बुधवार को स्मृति उपवन में बसपा सुप्रीमो जनसभा संबोधित करेंगे। स्मृति उपवन में दोपहर 12 बजे के करीब मायावती की जनसभा का आयोजन होगा। बसपा सुप्रीमो आज यहां पार्टी उम्मीदवारों के लिए वोट मांगेंगी।

पीयूष गोयल आज लखनऊ में जनसंपर्क करेंगे

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल आज लखनऊ दौरे पर रहेंगे। गोयल दोपहर 3:30 बजे डालीगंज इलाके में जनसंपर्क करेंगे। उनका 4.30 बजे माधव सभागार में जनसभा का कार्यक्रम है। शाम 6 बजे मार्स हॉल आईजीपी में भी वो जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

अखिलेश का आज चार जिलों में व्यस्त चुनावी कार्यक्रम

वहीं, आज समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव का बेहद व्यस्त कार्यक्रम है। वो आज चार जिलों के दौरे पर रहेंगे। अखिलेश यादव आज औरैया, कानपुर देहात, कन्नौज, फर्रुखाबाद में चुनावी कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। आज 12.35 बजे कानपुर देहात में सपा अध्यक्ष पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story