×

UP Election 2022: आपत्तिजनक विज्ञापन पर भड़कीं भाजपा प्रत्याशी अदिति सिंह, कांग्रेस पर लगाए गंभीर आरोप

UP Election 2022: रायबरेली सदर से भाजपा प्रत्याशी अदिति सिंह ने आपत्तिजनक विज्ञापन पर पलटवार करते हुए कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

Narendra Singh
Report Narendra SinghPublished By Shreya
Published on: 13 Feb 2022 10:04 AM GMT
UP Election 2022: आपत्तिजनक विज्ञापन पर भड़कीं भाजपा प्रत्याशी अदिति सिंह, कांग्रेस पर लगाए गंभीर आरोप
X

भाजपा प्रत्याशी अदिति सिंह (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 (UP Vidhan Sabha Chunav) के मद्देनजर जहां प्रत्याशियों को रिझाने के लिए तरह तरह के पोस्टर छपवाये जा रहे हैं, वहीं सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली (Rae Bareli) में उस समय हड़कंप मच गया, जब रायबरेली सदर से भाजपा प्रत्याशी अदिति सिंह ने आपत्तिजनक विज्ञापन पर पलटवार करते हुए कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए। अदिति ने कहा कि कांग्रेस अब ओझी राजनीति पर उतर आई है और इसका परिणाम कांग्रेस को भुगतना पड़ेगा।

अदिति सिंह ने कहा कांग्रेस की बौखलाहट है कि इस तरह मेरी अश्लील फोटो बनवाकर मीडिया हाउस के जरिये वीडियो वायरल करवाया है। उन्होंने कहा कि रायबरेली की बेटी को बदनाम करने की साजिश कांग्रेस कर रही है और इसका जवाब जनता उसे चुनाव में देगी। भाजपा प्रत्याशी अदिति ने कहा कि 'लड़की हूँ लड़ सकती हूं' (Ladki Hoon Lad Sakti hoon) के नारे का कांग्रेस में ही पालन नहीं हो रहा है। उन्होंने कहा कि वो अब इसके खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ेंगी।

बता दें कि 12 तारीख को दैनिक भास्कर एक बड़े संस्थान द्वारा आपत्तिजनक पोस्टर बनाकर ट्विटर हैंडल पर डालने पर सदर विधायक अदिति सिंह भड़क गई। वहीं, जिले में दैनिक भास्कर की पोस्टर को लेकर सभी युवा युवाओं ने विरोध शुरू कर दिया है। दैनिक भास्कर के इस पोस्टर को लेकर रायबरेली के काफी लोगों ने विरोध जताया है।

2017 में कांग्रेस के टिकट से लड़ा था चुनाव

गौरतलब है कि अदिति सिंह 2017 विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के प्रत्याशी के तौर पर जिले की सदर विधानसभा से निर्वाचित हुए थीं और कांग्रेस ने भी उन्हें महिला कांग्रेस का महासचिव बनाया था। लेकिन सूबे में सत्ता परिवर्तन के बाद से ही अदिति सिंह योगी व मोदी सरकार का गुणगान करने लगी और कांग्रेस से बगावत कर दी। हाल ही में उन्होंने भाजपा की सदस्यता ले ली और उन्हें बीजेपी ने भी ईनाम स्वरूप सदर सीट से प्रत्याशी घोषित कर दिया।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story