×

UP Election 2022: RLD का डिजिटल प्रचार अभियान शुरु, 'युवा रालोद के कार्यकर्ता बीजेपी के झूठ का करेंगे पर्दाफाश'

UP Election 2022: राष्ट्रीय लोक दल (Rashtriya Lok Dal) ने आज अपने डिजिटल प्रचार अभियान (digital campaign) की शुरुआत की लखनऊ स्थित प्रदेश कार्यालय से की।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 21 Jan 2022 9:39 AM GMT
UP Election 2022: RLD starts digital campaign, Young RLD workers will expose BJPs lies
X

युवा राष्ट्रीय लोकदल: Photo- Ashutosh Tripathi- Newstrack

Lucknow: राष्ट्रीय लोक दल (Rashtriya Lok Dal) ने आज अपने डिजिटल प्रचार अभियान (digital campaign) की शुरुआत की लखनऊ स्थित प्रदेश कार्यालय से की। युवा राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष अंबुज पटेल (Ambuj Patel) ने इस चुनाव अभियान की शुरुआत करते हुए कहा कि डिजिटल प्रचार के माध्यम से उनकी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी (Jayant Choudhary) के द्वारा संकल्प पत्र में किए गए सारे वादे जनता के खासकर युवाओं, किसानों, महिलाओं के बीच लेकर जाएंगे।

अंबुज पटेल (Ambuj Patel) ने प्रचार अभियान की शुरुआत करते हुए कहा कि जयंत चौधरी (Jayant Choudhary) द्वारा जनता के माध्यम से अपनी पार्टी का संकल्प पत्र तैयार किया गया है। जो प्रदेश के जनमानस ने स्वीकार किया है जिसमें युवाओं के भविष्य को ध्यान में रखा गया है।

Photo- Ashutosh Tripathi- Newstrack

संकल्प पत्र (resolution letter) की सारी घोषणाएं सम्मिलित होंगी विशेषकर युवाओं के बारे में जो घोषणा की गई है उन्हें पूरी निष्ठा से निभाया जाएगा। उन्होंने कहा कि जयंत चौधरी ने वादा किया है कि अगर उनकी सरकार आएगी नौजवानों के लिए एक करोड़ रोजगार की व्यवस्था की जाएगी।

Photo- Ashutosh Tripathi- Newstrack

भाजपा सरकार द्वारा युवाओं पर किए गए अत्याचार को जनता के बीच बताएंगे- अंबुज पटेल

उन्होंने कहा कि डिजिटल प्रचार अभियान के माध्यम से घर-घर जाकर भाजपा के द्वारा किए जा रहे झूठ वा दुष्प्रचार को भी युवा रालोद जनता के बीच में उजागर करेगा। विधानसभा की हर सीट पर युवा रालोद अपने डिजिटल अभियान के माध्यम से भाजपा सरकार के द्वारा युवाओं पर किए गए अत्याचार और अन्याय को भी लोगों को बताएगा।

Photo- Ashutosh Tripathi- Newstrack

भाजपा धर्म और जाति का विष घोलने का काम कर रही है- अंबुज पटेल

भाजपा जिस तरह से युवाओं के बीच में धर्म और जाति का विष घोलने का काम कर रही है वह हिंदू मुस्लिम के बीच खाई पैदा करने का काम है। इस खाई को समाप्त करने का काम युवा रालोद ही करेगा। पटेल ने कहा योगी सरकार ने जिस तरह से पिछड़े दलित युवाओं की नौकरियों पर डाका डालकर उन्हें चला है उसका भी पर्दाफाश युवा कार्यकर्ता डिजिटल माध्यम से करेंगे।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022


Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story