×

UP Election 2022 : जयंत चौधरी का योगी-मोदी पर तीखा प्रहार, कहा प्रधानमंत्री ने किया मजदूरों का अपमान

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए चुनावी प्रचार करते हुए राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने हापुड़ में सीएम योगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया।

Bishwajeet Kumar
Published By Bishwajeet KumarWritten By Avnish Pal
Published on: 8 Feb 2022 11:50 AM GMT
UP Election 2022 : जयंत चौधरी का योगी-मोदी पर तीखा प्रहार, कहा प्रधानमंत्री ने किया मजदूरों का अपमान
X

जयंत चौधरी (फाइल तस्वीर)

हापुड़। चुनाव प्रचार के आखिरी दिन राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष जयंत चौधरी (Jayant Choudhary) गढ़मुक्तेश्वर विधानसभा क्षेत्र (Garhmukteshwar Assembly Constituency) में गठबंधन के प्रत्याशियों के प्रचार के लिए पहुंचे और जनता से 10 फरवरी को आरएलडी और सपा के गठबंधन प्रत्याशियों को वोट करने की अपील की। इस दौरान उन्होंने प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि भाजपा (BJP) के ऐसे विधायक 2017 में जीते थे जिन्हें उम्मीद भी नहीं थी। जनता ने घर बैठे उनको वोट दी थी लेकिन अबकी बार ऐसा नहीं करना है। विकास के नाम पर प्रदेश सरकार पूरी तरह फेल है। जेवर एयरपोर्ट की जमीन मुआवजे को लेकर आज भी किसान संकट में हैं। 2022 में आय दोगुनी करने का भाजपा ने वादा किया था लेकिन नहीं कर सकें।

मैं चवन्नी नहीं जो पलट जाऊं

जयंत चौधरी ने आगे कहा मुख्यमंत्री योगी 80 और 20 परसेंट की बात करते हैं। 20 परसेंट में मैं भी हूं किसान भी। बाबा ने जो गर्मी निकालने की बात कही है तो गर्मी तो हमारे मिजाज में है। संकट की घड़ी में हम परिवार की तरह मुकाबला करते हैं और इस बार सभी एकजुट हैं। गोरखपुर (Gorakhpur) से बाबा आकर वेस्ट यूपी में फिजा बिगाड़ने और गर्मी निकालने की बात करते हैं। 10 तारीख को इनको ऐसा जवाब देना कि बाबा फिर पहाड़ों की तरफ निकल जाए। मैं सस्ता नहीं हूं चवन्नी नहीं हूं जो पलट जाऊं अब तो हमने लाठी भी खाली है अब खोने को हमारे पास कुछ नहीं है अब तो बस आगे ही बढ़ना है।

पीएम ने किया मजदूरों का अपमान

जयंत चौधरी ने कहा कि कल बेहूदा तरीके से प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने मजदूरों का अपमान किया। कोरोना काल मे मजदूरों की मदद नहीं की अगर उन्हें घर नहीं भेजते तो पीएम मोदी मजदूरों को क्या जंजीरों में बांधकर रखते। कोरोना काल में लाखों मजदूर हापुड़ से होकर भी अपने घरों को गुजरे लेकिन गांव वालों ने जनता ने तो उनकी मदद की मगर सरकार आगे नहीं आई। आज योगी जी 80 और 20 की बात करते हैं ना 20 ना कोई 80 सभी को साथ लेकर चलना है और अखिलेश यादव के साथ गठबंधन की सरकार लखनऊ में बनानी है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story