×

UP Election 2022 Result: यूपी में भाजपा की वापसी पर मुलायम सिंह की बहू का बड़ा बयान, बोलीं-जय श्री राम

UP Election 2022 Result: यूपी में भाजपा (BJP) की वापसी की तेज संभावनाओं के बीच अपर्णा बिष्‍ट यादव का बड़ा बयान सामने आया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 10 March 2022 11:42 AM GMT
aparna bisht yadav
X

अपर्णा यादव (फोटो-सोशल मीडिया)

UP Election 2022 Result: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के परिणाम साफ-साफ दिखाई देने लगे हैं। अब तक की मतगणना के हिसाब से यूपी में एक बार फिर से भाजपा की सत्ता में धुंआधार वापसी हुई है। समाजवादी पार्टी को जीत की संभावनाओं के बीच भारी हार का सामना करना पड़ा। 37 साल बाद सत्ता में दुबारा से भाजपा की वापसी ने बड़ा रिकॉर्ड कायम किया है।

ऐसे में यूपी में भाजपा (BJP) की वापसी की तेज संभावनाओं के बीच और मतगणना के परिणामों को देखते हुए समाजवादी पार्टी मुखिया मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा बिष्‍ट यादव का बड़ा बयान सामने आया है। यूपी चुनावों से पहले भाजपा में शामिल हुई अपर्णा ने ट्वीट करते हुए कहा कि 'बाबा को सजने जा रहा है फिर से ताज, आएगा राम राज्‍य…जय श्रीराम।'

गौरतलब है कि अभी तक के चुनावी परिणामों को देखते हुए भाजपा को स्‍पष्‍ट बहुमत से भी ज्‍यादा सीटें मिल रही हैं। जिसके चलते अब आखिरी तक भी अंतिम चुनावी परिणामों में ज्‍यादा हेरफेर की संभावना नहीं है।

बता दें, समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव ने यूपी विधानसभा चुनाव 2022(UP Elections 2022) से ठीक पहले बीजेपी का दामन थामा था। बीजेपी में शामिल होने के बाद से ही अपर्णा समाजवादी पार्टी पर लगातार हमला करती रही हैं। जबकि बीते कुछ दिनों पहले उन्‍होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से सपा की साजिश का मुंहतोड़ जवाब देने की बात भी की थी।

जिसमें अपर्णा यादव ने कहा था कि यदि मुंह तोड़ना भी पड़ जाए, तो मुंह भी तोड़ दीजिए। सपा पर तंज कसते समय मुलायम सिंह यादव की बहू ने उस समय भी पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्‍यनाथ की जमकर तारीफ की थी। इस दौरान उन्‍होंने कहा था कि मोदी है तो मुमकिन है और योगी है तो यकीन है।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story