×

UP Election 2022: अखिलेश यादव का बीजेपी पर हमला, कहा- भाजपा का जितना बड़ा नेता वो उतना बड़ा झूठा

UP Election 2022: सहारनपुर में प्रेस वार्ता करते हुए अखिलेश यादव ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या द्वारा किए गए तंज 'माफिया का सरदार अखिलेश' को लेकर बीजेपी पर पलटवार किया।

Bishwajeet Kumar
Published By Bishwajeet KumarWritten By Neena Jain
Published on: 7 Feb 2022 12:15 PM GMT
UP Election 2022: अखिलेश यादव का बीजेपी पर हमला, कहा- भाजपा का जितना बड़ा नेता वो उतना बड़ा झूठा
X

अखिलेश यादव (फाइल तस्वीर)

UP Election 2022 : सहारनपुर पंहुचे अखिलेश बोले भाजपा का जो जितना बड़ा नेता वो उतना बड़ा झूठा, भाजपा का नाम बदल कर अब भाजापा हो जाना चाहिए और उन्हें माफिया और अपराधियों का सरदार कहने वाले केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) खुद आइना देखें। पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) आज सहारनपुर हेलीकॉप्टर से पहुंचे पुलिस लाइन से कार द्वारा सागर रत्ना पहुंचे जहां पर उन्होंने पत्रकारों से वार्ता की।

अखिलेश यादव ने भाजपा को आड़े हाथों लिया और कहा कि इस पार्टी में जो जितना बड़ा नेता है वह उतना ही बड़ा झूठा है। साथ ही भाजपा पर तंज कसते हुए यह भी कहा कि लखनऊ में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई (Atal Bihari Vajpayee) जी के नाम से मेडिकल कॉलेज बनाने का वादा किया था लेकिन अब तक वह बन नही सका।

अखिलेश का डिप्टी सीएम पर पलटवार

अखिलेश यादव ने डिप्टी सीएम द्वारा किए गए तंज 'माफिया का सरदार अखिलेश' कहने पर रिएक्शन दिया और कहा कि कोई भी उनका व उनके अन्य नेताओं के आपराधिक रिकॉर्ड चेक कर सकता है, उससे साबित हो जाएगा कि माफियाओं का सरदार कौन है। अखिलेश यादव ने यह भी कहा कि भाजपा सरकार बता दे 2017 से अब तक उन्होंने बिजली उत्पादन की दिशा में कौन सा काम किया है।

उन्होंने कहा साढे चार साल सत्ता का सुख भोगने के बाद सहारनपुर में मां शाकुंभरी देवी नाम से यूनिवर्सिटी बनाई जा रही है तो उसे पूरा कब करेंगे। उन्होंने पूरे विश्वाश के साथ कहा कि समाजवादी पार्टी सत्ता में आ रही है और यूनिवर्सिटी का आगे के निर्माण के साथ-साथ और क्या-क्या बेहतर हो सकता है, वह सब करेंगे। इतना ही नहीं यह भी स्पष्ट कर दिया कि इस यूनिवर्सिटी का नाम मां शाकंभरी देवी ही रहेगा नाम नहीं बदला जाएगा। अखिलेश यादव ने कहा कि यदि समाजवादी पार्टी यमुना एक्सप्रेस-वे जैसे हाईवे ना बनाती तो भाजपा वहां जहाज कैसे उतारती।

फर्जी मतदान का आरोप लगाया

एक सवाल के जवाब में अखिलेश यादव ने फर्जी मतदान का आरोप लगाया और बताया कि आगरा के फतेहाबाद में एक विकलांग का वोट अधिकारी ने डाल दिया था, जो बात सामने आ गई। इससे यह स्पष्ट हो रहा कि सारे अधिकारी एजेंट बनकर काम कर रहे हैं जिसका चुनाव आयोग को संज्ञान लेना चाहिए। अखिलेश यादव ने सहारनपुर के शेख उल हिंद मेडिकल कॉलेज में बेहतर सुविधाएं देने की बात कहते हुए कहा कि सहारनपुर का विश्व विख्यात उद्योग वुड कार्विंग उद्योग है। सपा की सरकार आने पर इससे जुड़े कारीगरों को आर्थिक और तकनीकी सभी मदद दी जाएगी इसके अलावा यह उद्योग विश्व स्तर तक और अधिक बड़े इसके लिए वुड क्राफ्ट के लिए एक फार्म बनाई जाएगी जो कारीगरों की बेहतरीन एग्जिबिशन के लिए कार्य करेगी।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story