×

UP Election 2022: चुनाव से पहले वायरल हुआ वीडियो, इस शख्स के इमरान मसूद होने को लेकर उठ रहे सवाल

UP Election 2022: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, वीडियो में देखे जा रहे शख्स को राजनेता इमरान मसूद बताया जा रहा है।

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Ragini Sinha
Published on: 18 Jan 2022 3:45 PM GMT
Up election 2022
X

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो (Social Media)

Up Election 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के ऐलान के साथ ही सभी राजनीतिक दल धरातल पर अपनी तैयारियां दुरुस्त करने की होड़ में लग गए हैं। इसमें भी मतदाताओं का रुझान अपनी ओर खींचना हर पार्टी की प्राथमिकता रहती है। कई बार सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो वायरल होते हैं। जिसमें प्रत्याशी कार्यों और वायदों के अलावा अपने बयानों और जाति अथवा धर्म की बातों के बलबूते पर भी वोट और वोटरों को अपनी ओर खींचने का काम करते हैं।

ऐसे में इंटरनेट पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स कुछ लोगों की भीड़ के बीच खड़ा होकर एक धर्म विशेष की बातों पर चर्चा कर रहा है। इसी के साथ ही यह शख्स कह रहा है कि-"आप लोग आप सब लोग एकजुट होकर एक हो जाओ, अगर ऐसा हुआ तो सब मेरे पैर पकड़ेंगे।" इसी के साथ वह गाली भी देता है।

वीडियो में देखा जाने वाला शख्स इमरान मसूद बताया जा रहा

दरअसल इस वीडियो में देखे जा रहे शख्स को राजनेता इमरान मसूद बताया जा रहा है और वीडियो में वह आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एक विशेष समुदाय को एकजुट होने को लेकर कह रहा है। हालांकि अभीतक इस बात का कोई भी साक्ष्य या सबट नहीं हैं कि वीडियो देखा जाने वाला शख्स इमरान मसूद ही है लेकिन उसके बोल-चाल, रूप और कद-काठी के दम पर कई लोग इसके इमरान मसूद होने का दावा कर रहे हैं।

इमरान मसूद कांग्रेस छोड़कर समाजवादी पार्टी में शामिल

आपकी बात दें कि कुछ दिनों पूर्व ही इमरान मसूद कांग्रेस छोड़कर समाजवादी पार्टी में शामिल हुए थे और उसके बाद वह अपनी परंपरागत सहारनपुर की विधानसभा सीट से ताल ठोंक रहे थे लेकिन हाल ही में इमरान मसूद ने एक वीडियो जारी कर कहा कि अखिलेश यादव ने उन्हें मिलने के लिए बुलाकर भी बात नहीं कि और बिना मिले ही सहारनपुर के उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं। इस मामले के चलते एक बार फिर इमरान मसूद को लेकर कई सियासी कयास लगाए जा रहे हैं।

कब होगा यूपी विधानसभा चुनाव

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनावों के पहले चरण का मतदान 10 फरवरी को होना है तथा 7 मार्च तक कुल 7 चरणों के मतदान के बाद 10 मार्च को चुनाव के परिणाम घोषित होने हैं।

Taza khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story