UP Election 2022: बाबाजी अपने प्रिय जानवर तक का ख्याल नहीं रख पाए, हरिदोई में अखिलेश का सीएम योगी पर तंज

हरदोई में चुनाव प्रचार करते हुए समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर खूब तंज कसा। अखिलेश यादव ने कहा- गौशालाओं में गाय भूख से मर रही हैं और बाबा जी कहते हैं वह यूपी को सुधार देंगे।

Bishwajeet Kumar
Published By Bishwajeet KumarWritten By Krishna
Published on: 21 Feb 2022 10:06 AM GMT (Updated on: 21 Feb 2022 11:35 AM GMT)
UP Election 2022: बाबाजी अपने प्रिय जानवर तक का ख्याल नहीं रख पाए, हरिदोई में अखिलेश का सीएम योगी पर तंज
X

अखिलेश यादव (फोटो- आशुतोष त्रिपाठी, न्यूजट्रैक)

हरदोई। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के चौथे चरण की सीटों पर धुंआधार प्रचार अभियान जारी है। इस चरण में प्रदेश के नौ जिलों की 59 विधानसभा सीटों पर मतदान होना है। लिहाजा सियासी दलों ने अपनी ताकत झोंक दी है। इसी कड़ी में सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) सोमवार को हरदोई पहुंचे।

यहां उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) और बीजेपी (BJP) पर जमकर निशाना साधा। सपा प्रमुख ने राज्य में गौशालाओं की स्थिति को लेकर सीएम योगी पर खूब तंज कसे। इस दौरान उनके साथ सुभाषपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) भी मौजूद थे।

अखिलेश का सीएम योगी पर तंज

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव चुनाव प्रचार में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर लगातार हमले बोल रहे हैं। सपा सुप्रीमों सीएम योगी को बाबाजी बुलाकर उनपर तंज कसने का कोई मौका नहीं गंवाते हैं। हरदोई की संडीला विधानसभा सीट (Sandila assembly seat) पर गठबंधन प्रत्याशी के लिए वोट मांगने आए अखिलेश यादव ने सूबे में गौशालाओं की दयनीय स्थिति को लेकर सीएम योगी पर तंज कसते हुए कहा कि बड़ी संख्या में प्रदेश में गौशालाओं का निर्माण करवाया गया था। इन्हीं गौशालाओं में गायें भूखी मर रही हैं। बाबाजी बता रहे थे कि वो उत्तर प्रदेश को सुधार देंगे, किसानों की मदद करेंगे, वो तो अपने प्रिय जानवर का भी ध्यान नहीं रख पा रहे हैं।

हरदोई के वोट से शून्य पर जाएगी भाजपा

सपा प्रमुख ने कहा कि पहले, दूसरे औऱ तीसरे चरण में मतदान के बाद भाजपा को वास्तिविक स्थिति का एहसास हो गया है। पहले चरण में भाजपा को हकीकत का एहसास हुआ। दूसरे चरण में वे सुन्न पड़ गए। तीसरे चरण में तो उनकी भाषा ही बदल ही गई। अब चौथे चरण में हरदोई वालो के वोट से बीजेपी शून्य पर पहुंच जाएगी। अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि पांचवे, छठे औऱ सातवें चरण में तो इनके बूथों पर भूत नाचेंगे।

पूर्व सीएम ने कहा कि यूपी में इसबार जनता चुनाव लड़ रही है। भाजपा अपनी हार देखकर घटिया बयानबाजी पर उतारू हो गई है। उन्होंने कहा कि बीजेपी का छोटा नेता छोटा झूठ बोल रहा है, जो बड़ा नेता है वह बड़ा झूठ बोल रहा है। सबसे बड़ा नेता सबसे बडा झूठ बोल रहा है।

बता दें कि हरदोई जिले में आने वाली संडीला विधानसभा सीट सपा के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ रहे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के खाते में गई है। सुभाषपा ने इस सीट से सुनील अर्कवंशी को मैदान में उतारा है। यहां चौथे चरण यानि 23 फरवरी को मतदान होगा।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story