×

UP Election 2022: संजय निषाद ने कहा- सपा, बसपा जैसी रावण रूपी पार्टी का वध करेगी निषाद सेना

UP Election 2022: यूपी चुनाव में होने वाले सातवें चरण के मतदान (seventh phase voting) के लिए संजय निषाद ने चंदौली में चुनाव प्रचार किया। इस दौरान उन्होंने सपा, बसपा और कांग्रेस पार्टी पर हमला करते हुए इन्हें रावण रूपी पार्टी बताया।

Ashvini Mishra
Written By Ashvini MishraPublished By Bishwajeet Kumar
Published on: 5 March 2022 10:29 AM GMT
Sanjay Nishad
X

संजय निषाद (फाइल तस्वीर) 

चंदौली। जनपद के सकलडीहा विधानसभा के टांडा गांव में भाजपा (BJP) प्रत्याशी सूर्यमुनि तिवारी को जीत दिलाने के लिए निषाद पार्टी (Nishad Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय निषाद (Sanjay Nishad) की चुनावी जनसभा आयोजित हुई। उन्होंने स्वजातीय वोटरों से भाजपा प्रत्याशी को जिताने का अपील किया। निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि जैसे त्रेता युग में निषाद राज ने भगवान राम की मदद करते हुए रावण जैसे अत्याचारी का बध किया था, उसी तरह रामराज लाने के लिए सपा (SP), बसपा (BSP) , कांग्रेस (Congress) जैसे राम विरोधी पार्टियों का वध करना होगा।

मोदी सरकार की वाहवाही

उन्होंने ने नेहा राठौर के गाने पर यूपी में काबा के तर्ज पर कहते हुए कहा कि यूपी से हाथी, साइकिल और पंजा साफ बा का नारा दिया। संजय निषाद ने गरीबों को लाभ मिलने वाली योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि मोदी जी ने दलालों को हलाल किया है और जनता को मालामाल किया है। 80 और 20 की लड़ाई पर भी बोलते हुए कहा कि 80 में भाजपा है और गठबंधन के 20% में अल्पसंख्यक भी बीजेपी के साथ योजनाओं का लाभ लेने से जुड़े हुए हैं।

सपा को तड़पा-तड़पा कर करना होगा साफ : संजय

सकलडीहा विधानसभा के सपा प्रत्याशी पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि सकलडीहा के रावण का वध करना होगा क्योंकि सपा शासन काल में 2015 में मुझे मारने के लिए सपाइयों द्वारा गोली चलाया गया था। मैं तो बच गया लेकिन मेरा भाई अखिलेश निषाद उस घटना में अपनी जान दे दिया। अखिलेश निषाद को सपाइयों ने तड़पा-तड़पा कर मारा है और उनका बदला लेने के लिए सपा को तड़पा-तड़पा कर साफ करना होगा।

निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अपने वोटरों के इलाके में स्लोगन एवं तुक्कों के माध्यम से भाजपा को जिताने के लिए कसम खिलाते नजर आए। उन्हें जागरूक करते हुए कहा कि हमारे वोटरों को सपाई कहते हैं कि पऊआ से बिक जाते हैं। अब पाऊआ नहीं बल्कि पावर चाहिए और पावर के लिए भाजपा प्रत्याशी को जिताना होगा।

सपा को बताया गुंडों की पार्टी

निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय निषाद हेलीकाप्टर से सभा स्थल पर पहुंचे और कम समय में लोगों को संदेश देते हुए वापस चले गए। निषाद पार्टी के राष्ट्रपति डॉक्टर संजय निषाद सपा की सभा में हंगामा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सपा गुंडों की पार्टी है और वह गुंडों को पालती है। उनके गुंडों का सफाया मोदी योगी जी ने किया है और भाजपा सरकार बनेगी तो यह खुद ही शांत हो जाएंगे।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story