×

UP Election 2022: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने अखिलेश यादव पर किया जोरदार हमला, कहा- 'आई.टी. का मतलब 'इनकम फ्रॉम टेरर

हजरतगंज चौराहे पर प्लेकार्ड प्रचार अभियान शुरू करते हुए उन्होंने कहा कि अपराधियों, माफियाओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हुई और अखिलेश के 'इनकम फ्रॉम टेरर' वाली आईटी को बाहर भगा दिया।

Network
Newstrack NetworkPublished By Divyanshu Rao
Published on: 22 Jan 2022 4:46 PM GMT
central minister anurag thakur
X

अनुराग ठाकुर की तस्वीर 

UP Election 2022: भाजपा के प्रदेश चुनाव सहप्रभारी अनुराग ठाकुर ने कहा कि अखिलेश यादव के 'आई.टी. का मतलब 'इनकम फ्रॉम टेरर (आतंक से कमाई)' है और मुख्तार अंसारी, यूनुस अंसारी, अतीक अहमद और नाहिद हसन जैसे माफिया इसके ब्रांड एंबेसेडर थे। इनका आतंक ही था कि सपा शासनकाल में असली आईटी यानी 'इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी' सेक्टर की कंपनियां यूपी नहीं आती थीं।

आज से हजरतगंज चौराहे पर प्लेकार्ड प्रचार अभियान शुरू करते हुए उन्होंने कहा कि अपराधियों, माफियाओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हुई और अखिलेश के 'इनकम फ्रॉम टेरर' वाली आईटी को बाहर भगा दिया।

हमने पिछले पांच वर्ष में मोदी-योगी की सरकार में बिना भेदभाव, बगैर भ्रष्टाचार के लाखों युवाओं को रोज़गार दिया। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की टीम व यहां के फ्रंट लाइन वर्कर्स ने जो काम किया आज पूरी दुनिया उसकी सराहना कर रही है। कई देशों की जितनी आबादी नहीं, उससे ज्यादा कोविड टीके उत्तर प्रदेश में लगे हैं, वास्तव में यूपी की जनता बधाई की पात्र है। ठाकुर ने कहा कि अखिलेश यादव को 'वर्चुअल का मतलब तो पता नहीं है और बातें करते हैं लैपटॉप बांटने की।

अनुराग ठाकुर की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

शनिवार शाम को हजरतगंज स्थित अटल चौक पर प्लेकार्ड अभियान की शुरुआत करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि यूपी की जनता एक बार फिर भाजपा सरकार लाने के लिए तैयार है। आज अटल चौक पर पांच अलग-अलग विषयों पर जिस तरह से प्लेकार्ड पर लिखकर सरकार के उपलब्धियों का प्रदर्शन किया है, ऐसे ही पूरे प्रदेश में होगा।

इस अवसर पर महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा के नेतृत्व में लखनऊ में हजरतगंज चौराहे पर मेयर संयुक्ता भाटिया, प्रदेश महामंत्री गोविन्द नारायण शुक्ल, मुंशी पुलिया चौराहे पर मंत्री आशुतोष टंडन, बापू भवन चौराहे पर मंत्री ब्रजेश पाठक, कैसरबाग चौराहे पर मंत्री महेंद्र सिंह, बंगला बाजार चौराहे पर मंत्री स्वाति सिंह, चौक चौराहे पर मंत्री मोहसिन रजा, बॉलिंगटन चौराहे पर विधायक सुरेश तिवारी और परिवर्तन चौक पर विधायक नीरज बोरा उपस्थित रहे।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story