×

UP Election 2022: सपा पर हमला करते हुए अनुराग ठाकुर बोले- जिन्होंने रामभक्तों को भूना, कर दो उनका ईवीएम सूना

UP Election 2022: भाजपा के सह चुनाव प्रभारी अनुराग ठाकुर ने समाजवादी पार्टी पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि ‘जिन्होंने रामभक्तों को भूना, कर दो उनका ईवीएम सूना’।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 25 Feb 2022 3:42 PM GMT
Anurag Thakur
X

अनुराग ठाकुर (फोटो-सोशल मीडिया)

UP Election 2022: केंद्रीय मंत्री और भाजपा के सह चुनाव प्रभारी अनुराग ठाकुर ने समाजवादी पार्टी पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि 'जिन्होंने रामभक्तों को भूना, कर दो उनका ईवीएम सूना'। उनको वोट ना देकर उनकी झोली को खाली कर दिया जाए और उन्हें सरकार बनाने का मौका किसी भी कीमत पर ना दिया जाए।

उन्होंने कहा कि पहले अखिलेश यादव और अन्य विपक्षी हमारा मजाक उडा़ते थे कहते थे, रामलला हम आयेंगे मंदिर यहीं बनाएंगे, पर तारीख नहीं बताएंगे। मोदी-योगी के नेतृत्व में भव्य मंदिर भी बन रहा है और अयोध्या में दिव्य दोपोत्सव भी मनाया जा रहा है।

5 सालों में उत्तर प्रदेश को भयमुक्त किया

उन्होंने कहा कि 2017 से पहले उत्तर प्रदेश में बहू-बेटी का, व्यापारियों का, आम नागरिकों का सुकून से जीना मुश्किल था। वहीं योगी आदित्यनाथ की भाजपा सरकार के सुशासन को बताते हुए उन्होंने कहा कि हमने 5 सालों में उत्तर प्रदेश को भयमुक्त किया है। मुजफ्फरनगर से मऊ तक के दंगों के दोषियों पर कार्यवाई करके योगी ने एक नए यूपी की नींव रखी है।

उन्होंने कहा कि सपा सरकार में बिजली की तारें कपड़े सुखाने के काम में आती थीं। जो महीने में 300 घंटे बिजली नहीं दे पाए वो 300 यूनिट बिजली मुफ़्त देने की बात करते हैं। उनकी सरकार में बिजली आती नहीं थी, हमारे में जाती नहीं है, हममें और उनमें यही फ़र्क है। बीजेपी की मोदी-योगी सरकार में गांवों में 20-20 घंटे बिजली बिना किसी बांधा के आ रहीं है। सिंचाई के लिए हम मुफ्त बिजली देने जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मोदी-योगी सरकार में 59 नए मेडिकल कॉलेज हमने बनवाए हैं। उन्होंने कहा कि पहले केवल 15 मेडिकल कॉलेज पूरे प्रदेश में थे। आयुष्मान भारत योजना के तहत हमने 5 लाख रूपये तक का ईलाज मुफ्त किया है। आने वाले 5 सालो में प्रदेश के हर जिले में मेडिकल कॉलेज और आधुनिक अस्पताल होगा। भाजपा जो कहती है वह करती है।

केंद्रीय मंत्री में कहा कि अखिलेश यादव से 2017 में हाफ़ सैंचुरी तो लगी नहीं इनसे। अब यही सपाई सैंचुरी लगाने की बात कर रहे हैं। अखिलेश पर तंज कसते हुए उन्होंने आगे कहा कि बैकफुट पर रहने वाले अखिलेश तो करहल में ही हिट-विकेट हो चुके हैं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story