×

UP Election 2022: VIP का मिशन यूपी, 165 विधानसभाओं के लिए चुनाव प्रभारी रवाना, जन-जन तक पहुंचाएंगे पार्टी की नीतियां

विधानसभा प्रभारी प्रदेश की चारों दिशाओं में चिन्हित सीटों पर पार्टी का प्रचार प्रसार करेंगे। जिनमें पूर्वांचल के 76, अवध के 39, बुन्देलखण्ड के 7, और पश्चिम यूपी के 43 विधानसभाओं में संगठन को मजबूत करने के लिए कार्य करेंगे।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 30 Dec 2021 2:37 PM GMT (Updated on: 30 Dec 2021 2:38 PM GMT)
UP Election 2022
X
चुनावी प्रभारी को रवाना करते मुकेश सहनी 

UP Election 2022: यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर वीआईपी पार्टी (Vikassheel Insaan Party) ने अपनी गतिविधि काफी तेज कर दी है। विकासशील इंसान पार्टी के संस्थापक मुकेश सहनी (VIP Party Mukesh Sahani) ने आज चिन्हित 165 विधानसभा के लिए चुनाव प्रभारियों को नई मोटरसाईकल, प्रचार किट के साथ हरी झंडी दिखा रवाना कर दिया। सभी चुनाव प्रभारी पार्टी के जुझारू और कर्मठ कार्यकर्ता हैं जो जन जन तक पार्टी की विचारधारा को अपने अपने विधानसभा में समाज तक पहुंचाएंगे और चुनाव चिन्ह नाव छाप के लिए लोगों को जागरूक करेंगे।

ये विधानसभा प्रभारी प्रदेश की चारों दिशाओं में चिन्हित सीटों पर पार्टी का प्रचार प्रसार करेंगे। जिनमें पूर्वांचल के 76, अवध के 39, बुन्देलखण्ड के 7, और पश्चिम यूपी के 43 विधानसभाओं में संगठन को मजबूत करने के लिए कार्य करेंगे। 165 विधानसभाओं के लिए 165 मोटरसाइकिल से ये चुनाव प्रभारी प्रचार किट के साथ रवाना हुए हैं।

जो विधानसभाओं में जन-जन तक वीआईपी पार्टी की नीतियों और अपने समाज के लोगों को जागरूक कर आगामी चुनाव में वीआईपी के लिए वोट करने की अपील करेंगे। पार्टी के लखनऊ और पटना केंद्रीय कार्यालयों में मिशन मोड पर इन सभी प्रभारियों के सामंजस्य के लिए वार रूम की स्थापना की गई है। जो हर दिन की यथास्थिति से मंत्री मुकेश सहनी को अवगत कराएंगे।

वीआईपी के कार्यकर्ता की तस्वीर

बता दें पार्टी के संस्थापक मुकेश सहनी अपने छह दिवसीय दौरे के अंतिम दिन लखनऊ स्थित कार्यालय से प्रभारियों को नई मोटरसाईकल के साथ चुनाव प्रचार किट से लैस कर विधानसभा के लिए रवाना किया।सभी चुनाव प्रभारी अपने अपने चिन्हित विधानसभा में जाकर पार्टी की जमीन को समाज में मजबूत बनाएंगे। सभी चुनाव प्रभारियों को पार्टी की ओर से तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में चुनाव संबंधी प्रशिक्षण दिया गया है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story