×

UP Election 2022: यूपी का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा? सुनिए नंदी बाबा की भविष्यवाणी, जानें नए सीएम का नाम

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा, लेकिन उससे पहले तमाम तरह की अटकलों का दौर जारी है। इसी में अब नंदी बाबा की भी एंट्री हुई है।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 22 Jan 2022 7:31 AM GMT
Nandi Baba
X

नंदी बाबा

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा, यह हर कोई जानता है। इसके लिए तमाम तरह के सर्वे और भविष्यवाणियां भी की जा रही हैं। हालांकि असली रिजल्ट 10 मार्च को आएगा उसी दिन तय होगा कि उत्तर प्रदेश का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा, लेकिन उससे पहले तमाम तरह की अटकलों का दौर जारी है।

इसी में अब नंदी बाबा की भी एंट्री हुई है। वह बता रहे हैं कि उत्तर प्रदेश का अगला भाग्य विधाता कौन होने जा रहा है? जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, हालांकि न्यूज़ ट्रैक इस तरह की अंधविश्वास को बढ़ावा देने वाली बातों पर यकीन नहीं करता है।

नंदी बैल सही भविष्यवाणी

आपको अक्सर गांव से लेकर शहर तक नंदी बैल देखने को मिल जाते होंगे, इनके साथ एक व्यक्ति भी होता है। वो नंदी बैल को सजाकर लेकर टहलते हैं, इनके जरिए वह कमाई भी करते हैं। गाँवों में मान्यता है कि नंदी बैल सही भविष्यवाणी करते हैं। ऐसे में चुनाव के माहौल में जब नंदी बाबा गांव पहुंचे तो गांव वालों ने लगे हाथ अगले मुख्यमंत्री को लेकर भी सवाल कर लिया। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एक व्यक्ति नंदी बाबा के साथ गांव में मौजूद है। गांव के तमाम लोगों की आवाज भी सुनाई दे रही है। उसी में कोई पूछ रहा है कि उत्तर प्रदेश का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा।

नंदी के साथ मौजूद उनका मालिक जब मायावती का नाम लिया तो बैल अपना सिर ना करके हिलाने लगा, योगी आदित्यनाथ के नाम को उसने नकार दिया। जैसे ही सपा प्रमुख अखिलेश यादव का नाम वह लोग लेते हैं उसने हां का इशारा किया यही वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

हालांकि न्यूज़ट्रैक पहले ही ये बता चुका है कि वह अंधविश्वास को बढ़ावा देने वाली ऐसी किसी भी तरह की बातों पर यकीन नहीं करता है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story