×

UP Election 2022: गाजीपुर में गरजे सीएम योगी, मऊ दंगे को लेकर सपा को घेरा

UP Election 2022 यूपी विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज गाजीपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने मऊ दंगे का जिक्र करते हुए समाजवादी पार्टी पर तीखा हमला बोला।

Rajnish Mishra
Written By Rajnish MishraPublished By Bishwajeet Kumar
Published on: 3 March 2022 2:11 PM GMT
UP Election Results 2022: यूपी के लिए योगी साबित हुए उपयोगी, जाने क्यों हो रही है सत्ता में दोबारा वापसी
X

योगी आदित्यनाथ (फोटो- न्यूजट्रैक) 

गाजीपुर। भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) ने अंतिम चरण के मतदान के लिए गाजीपुर जनपद में पुरी ताकत झोंक दी है। गाजीपुर में बुधवार को जहां नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने सातों विधानसभा के प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी जन सभा को संबोधित किया तो वहीं प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने आज गाजीपुर में दनादन तीन विधानसभाओं में जनसभा को संबोधित कर रण में जीतने की कोशिश की है। यही नहीं चार मार्च को एक बार फिर गाजीपुर देश के गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) का दौरा है। तो वहीं अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) भी चार मार्च को गाजीपुर जनसभा कर जनता को साधने वाले है।

मोहम्दाबाद में बोले योगी पिछली सरकार में गुंडों को सह मिलता था

मोहम्दाबाद में जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा की पिछली सरकार में गुंडे, बदमाश, माफियाओं को सह मिलता था लेकिन जब भाजपा की सरकार सत्ता में आई तब गुंडे माफियाओं को जेल के अंदर भेज दिया गया। उन्होंने कहा की ये चुनाव विनाश बनाम विकास का हो रहा है। उन्होंने बगैर नाम लिए मुख्तार अंसारी पर हमला बोलते हुए कहा की मऊ में सपा सरकार के समय जो दंगा हुआ। उसमें एक माफिया का पुरा हाथ था।

उन्होंने कहा की खुली जीप में तमंचा लहराते हुए व्यपारियो, यादवों, बुनकरों को धमकाया जा रहा था और तब की सपा सरकार किड़ों की तरह रेंग रही थी। उन्होंने कहा की सपा सरकार की ही देन है, की हमारे सहयोगी कृष्णानंद राय की हत्या कर दी गई। उन्होंने कहा की भाजपा की सरकार में माफिया कहां हैं। किसी को बताने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा की आज आप लोग बुल्डोजर की ताकत देखी है, कैसे माफिया बदमाश घुटने के बल नाक रगड़ने के लिए मजबूर हैं।

जहूराबाद के कासिमाबाद में गरजे योगी

मुख्यमंत्री मोहम्दाबाद के जनसभा को संबोधित करने के बाद तुफानी दौरा करते हुए जहूराबाद विधानसभा के कासिमाबाद में भाजपा प्रत्याशी कालीचरण राजभर के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जम कर हमला बोला। इस दौरान उन्होंने कहा की जनता सब जान चुकी है। जहूराबाद विधानसभा के सम्मानित जनता ओमप्रकाश के बहकावे में नहीं आने वाली है। उन्होंने कहा की ओमप्रकाश राजभर सिर्फ अपना राजनीति चमकाने व जनता को मुर्ख बनाने का काम करते हैं।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story