×

UP Election: यूपी में सपनों की जंग, अखिलेश के सपने में आ रहे भगवान श्रीकृष्ण, बोले बनेगी सरकार

UP Election: सपा प्रमुख अखिलेश यादव का कहना है कि उनके सपने में हर रोज भगवान कृष्ण आते हैं और कहते हैं समाजवादी पार्टी की सरकार बनने जा रही है।

Rahul Singh Rajpoot
Written By Rahul Singh RajpootPublished By Chitra Singh
Published on: 4 Jan 2022 5:34 AM GMT
Akhilesh Yadav
X

अखिलेश यादव (डिजाइन फोटो- सोशल मीडिया)

UP Election: विधानसभा चुनाव से पहले अब उत्तर प्रदेश में सपनों पर जंग शुरू हो गई है। बीजेपी की राज्यसभा सांसद हरनाथ सिंह यादव (Harnath Singh Yadav) के बयान पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने पलटवार करते हुए कहा है कि उनके सपने में हर रोज भगवान कृष्ण आते हैं और कहते हैं समाजवादी पार्टी की सरकार (Samajwadi Party Sarkar) बनने जा रही है।

दरअसल हरनाथ सिंह यादव ने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा को पत्र लिखकर कहा था कि ब्रज क्षेत्र की जनता और मुझे भगवान श्रीकृष्ण ने यह पत्र लिखने के लिए प्रेरित किया है कि योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) मथुरा से चुनाव लड़े।

बीजेपी सांसद के इसी पत्र पर पलटवार करते हुए अखिलेश यादव ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि भगवान श्रीकृष्ण हर रोज उनके सपने में आ रहे हैं। वह कहते हैं 2022 में सपा की सरकार बनने जा रही है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा समाजवाद का ही रास्ता असल में रामराज्य का मार्ग है।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव (फोटो- न्यूज ट्रैक)

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चुनाव लड़ने की खबरें काफी समय से मीडिया में तैर रही है कभी उन्हें अयोध्या से तो कभी बनारस से कभी मथुरा से चुनाव लड़ने की बातें सामने आती है इसी पर बीजेपी के राज्यसभा सांसद हरनाथ सिंह ने बीजेपी अध्यक्ष को पत्र लिखकर उन्हें मथुरा से चुनाव लड़ाने की बात कही थी जिस पर अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए या बयान दिया है। हल्की अखिलेश यादव भी चुनाव लड़ने के बयान पर यह साफ कर चुके हैं कि उनकी पार्टी जहां से बोलेगी वह मैदान में उतरेंगे।

दरअसल काशी कॉरिडोर के उद्घाटन होने और अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर के बाद अब मथुरा में भी मंदिर का मुद्दा तेजी से उठ रहा है चुनाव में यह मुद्दा काफी अहम रहने वाला है इसीलिए बीजेपी के नेता या मांग कर रहे हैं कि योगी आदित्यनाथ भगवान श्रीकृष्ण की जन्मस्थली ब्रज क्षेत्र से चुनाव लड़े।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story