×

आ गए नन्हे योगी: छाए गए बीजेपी के जबरदस्त बढ़त के बीच, देखें ये वीडियो

UP Election Result 2022 : लखनऊ के गली मोहल्लों में थिरकते भाजपा समर्थकों के बीच सीएम योगी के गेटअप में तैयार एक नन्हा योगी आकर्षण का केंद्र बन चुका है।

Krishna Chaudhary
Report Krishna ChaudharyPublished By Ragini Sinha
Published on: 10 March 2022 8:49 AM GMT
Up Election Result 2022
X

यूपी में नन्हें योगी का वीडियो वायरल

UP Election Result 2022 : आबादी के लिहाज से देश का सबसे बड़ा सूबा उत्तर प्रदेश एकबार फिर भगवामय होता नजर आ रहा है। यूपी विधानसभा चुनाव के लिए जारी मतगणना से आए अबतक के रूझानों ने प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में एकबार फिर भाजपा की सरकार बनने का मार्ग प्रशस्त कर दिया है। राजधानी लखनऊ में भाजपा कार्य़कर्ताओं का उत्साह देखते ही बन रहा है। प्रदेश भाजपा कार्यालय में भगवा कार्यकर्ताओं की होली अभी से शुरू हो गई है।

बीजेपी में जश्न

बीजेपी समर्थक और कार्य़कर्ता ढोल – नगाड़ों पर जमकर थिरक रहे हैं। एक तरफ जहां पूरे उत्तर प्रदेश में अपना डंका बजाने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तमाम टीवी चैनलों के आकर्षण बन चुके हैं, वहीं राजधानी लखनऊ में एक नन्हा योगी भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है। सोशल मीडिया पर इन नन्हे योगी की वीडियो खूब वायरल हो रही है।

नन्हे योगी के हाथ में बुलडोजर भी नजर आ रहा

राजधानी लखनऊ के गली मोहल्लों में थिरकते भाजपा समर्थकों के बीच सीएम योगी के गेटअप में तैयार एक नन्हा योगी आकर्षण का केंद्र बन चुका है। भगवा कुर्ता पहने नन्हे योगी के हाथ में बुलडोजर भी नजर आ रहा है। जो सूबे में बेहतर लॉ एंड ऑर्डर के लिए एक सिंबल बन चुका है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी सभाओं में लगातार कहते रहे हैं कि उनके एक हाथ में बुलडोजर माफियाओं पर कार्रवाई के लिए है जबकि दूसरे हाथ में बुलडोजर विकास के लिए है।

भाजपा समर्थकों के बीच हाथ में बुलडोजर लिए नन्हे योगी भी इसी ओर इशारा कर रहे हैं। नन्हे योगी के साथ खुशियां मना रहे बीजेपी समर्थक जमकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के समर्थन में नारे लगा रहे हैं। न्यूजट्रैक के संवाददाता के साथ बातचीत में उत्साही समर्थक बताते हैं कि छोटे योगी बड़े योगीजी के समर्थन में आए हैं।

कुल मिलाकर अब तक के रूझानों में विराट जीत की ओर बढ़ती बीजेपी यूपी में एक इतिहास रचने जा रही है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story