×

UP Global Investors Summit 2023: यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट को लेकर डीएम एसएसपी ने लिया मार्गो का जायजा

UP Global Investors Summit 2023: सभी जनपद के अधिकारियों को भी आदेश जारी किए गए हैं कि देश-विदेश से आने वाले मेहमानों को किसी भी तरीके की परेशानी ना हो। जिसको लेकर इटावा में भी प्रशासनिक अमला भी मार्गो का जायजा लेने में जुट गया है।

Ashraf Ansari
Published on: 9 Feb 2023 12:36 PM GMT
Etawah News
X

File Photo of Etawah DM SSP (Pic: Newstrack)

Etawah News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 10 फरवरी से 12 फ़रवरी तक होने वाले यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट को यादगार बनाने के लिए सीएम योगी लगातार प्रयास कर रहे हैं। वहीँ सभी जनपद के अधिकारियों को भी आदेश जारी किए गए हैं कि देश-विदेश से आने वाले मेहमानों को किसी भी तरीके की परेशानी ना हो। जिसको लेकर इटावा में भी प्रशासनिक अमला भी मार्गो का जायजा लेने में जुट गया है। जिससे यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में शामिल होने जाने वाले लोगों को मार्गो से आने जाने में कोई भी दिक्कत ना हो सके। जिसको लेकर पुलिस की भी मार्गो पर तैनाती की जाएगी।

डीएम एसएसपी ने राष्ट्रीय राजमार्ग और एक्सप्रेस वे का लिया जायजा

इटावा के जिलाधिकारी अवनीश राय और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट को लेकर इटावा से गुजरे आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे और राष्ट्रीय राजमार्ग का जायजा लेने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उसराहार थाने की पुलिस चौकी कुदरेल का भी जायजा लिया। इस दौरान चौकी में मौजूद रजिस्टर को चेक किया गया वही साफ-सफाई की व्यवस्था को भी देखा गया।

दुर्घटना की स्थिति में की जाए त्वरित कार्रवाई

डीएम अवनीश राय, एसएसपी संजय कुमार ने आदेश दिए कि एक्सप्रेस-वे पर परिवहन व्यवस्था सुचारु रुप से बनाए रखें दुर्घटना की स्थिति में त्वरित कारवाई की जाए। एसएसपी संजय कुमार ने कहा आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे और राष्ट्रीय राजमार्ग से यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में शामिल होने के लिए कई मेहमान जाएंगे ऐसी स्थिति में महमानों को किसी भी दिक्कतों और परेशानियों का सामना ना करना पड़े ऐसा बंदोबस्त किया जाए। किसी भी हाल में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस पर राष्ट्रीय राजमार्ग मार्ग पर किसी भी तरीके का जाम ना लगना पाए। अगर किसी भी तरीके की लापरवाही बरती गई तो कार्रवाई भी जरूर की जाएगी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story