×

गजब! BJP सांसद ने लेखपाल संघ अध्यक्ष को दे दिया, कर्ज माफी का चेक

Rishi
Published on: 6 Oct 2017 11:48 AM GMT
गजब! BJP सांसद ने लेखपाल संघ अध्यक्ष को दे दिया, कर्ज माफी का चेक
X

मुरादाबाद : यूपी के मुरादाबाद से बीजेपी सांसद सर्वेश कुमार ने 1753 किसानों को 50- 50 हजार से ऊपर के कर्ज माफी के चेक वितरित किये। लेकिन यहां वो एक बड़ी गलती कर गए जो उन्हें और सरकार को भी कटघरे में खड़ा कर रही है।

सांसद सर्वेश जब किसानों को चेक बांट रहे थे तभी मंच पर लेखपाल संघ के अध्यक्ष अशरफ अली पहुंच गए। सांसद ने लगभग 55 हजार का चेक अली को भी दे दिया। अशरफ लेखपाल संघ अध्यक्ष हैं, ये बात भी सांसद ने ही मंच से बताई।

ये भी देखें: लुटेरी दुल्हन ने खीर खिला लूट लिया ससुराल, अब लग रहे थाने के चक्कर

इसके बाद अब सवाल खड़ा हो गया है कि ये कर्ज माफी गरीब किसानों के लिए हैं, या सरकारी कर्मचारी भी इसके पात्र हैं। जब सांसद से ये सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा जो लिस्ट में नाम है उन्हीं को चेक दिए गए हैं, फिर चाहे वो सरकारी कर्मी हो या गरीब किसान।

ये भी देखें: पर्पल पेन और ‘जश्न ए अल्फाज़’, रचनाकारों को ‘साहित्य सेवी सम्मान’

इसके बाद यही सवाल एसडीएम से पूछा गया तो उन्होंने कहा मेरे सज्ञान में ही नहीं है। जबकि साहब खुद उस समय मंच पर मौजूद थे, जब लेखपाल संग के अध्यक्ष को कर्ज़ माफी का चेक दिया गया।

ये भी देखें: इस ड्रेस में दीपिका ने जीता सबका दिल,तस्वीरों में नहीं लग रही किसी परी से कम

पूरे मामले को देख यही लगता है, कि यूपी में कर्ज माफी के नाम पर बड़े स्तर पर लूट चल रही है और किसानों के साथ मजाक हो रहा है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story