×

यूपी सरकार की ऐसी बैठक तो कभी नहीं हुई, जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज वो काम किया जो उन्होंने पिछले ढाई साल के कार्यकाल में नहीं किया। अधिकारियों के पेंच कसे उनके मोबाइल बाहर रखवा दिए।

Dharmendra kumar
Published on: 12 Jun 2019 4:50 PM GMT
यूपी सरकार की ऐसी बैठक तो कभी नहीं हुई, जानिए क्या है पूरा मामला
X

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज वो काम किया जो उन्होंने पिछले ढाई साल के कार्यकाल में नहीं किया। अधिकारियों के पेंच कसे उनके मोबाइल बाहर रखवा दिए और जो अधिकारी बैठक में देर से पहुंचे उन्हे रोक दिया गया। कह दिया गया कि अधिकारी एसी रूम से बाहर निकले और जनता के काम करें।

विकास और कानून व्यवस्था की साझा बैठक में आज जिलाधिकारी और पुलिस के आला अफसर लोकभवन पहुंचे तो अधिकारिेयों को मुख्यमंत्री के इतने कडे रुख का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि आईएएस टी वेंकटेश और रेणुका कुमार को बैठक में देर से आने पर रोक दिया गया।

यह भी पढ़ें...14 जून को CM कमलनाथ ने कांग्रेसी मुख्यमंत्रियों को डिनर पर बुलाया

कहा गया कि बैठक के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों से बार बार कहा कि वह एसी रूम में बाहर निकले और जिलों में जाकर देखे कि विकास कार्यो का क्या हाल है। साफ साफ कह दिया कि कानून व्यवस्था के मामले में सरकार किसी भी तरह का समझौता नहीं करेगी।

यह भी पढ़ें...सिख भावनाओ को आहत करने वाला colours TV का ये सीरियल- ‘छोटी सरदारनी’

बतातें हैं कि बैठक के दौरान अधिकारी सहमे बैठे रहे। हर बैठक में बार बार मोबाइल देखने वाले आलाधिकारी आज बिना मोबाइल पूरी बैठक में बैचैन दिखे। इस दौरान कई अधिकारी इसलिए परेशान दिखे कि कहीं मुख्यमंत्री की निगाह उन पर टेढी हो जाए। लगातार दो घंटे तक चली बैठक मे कानून व्यवस्था से लेकर विकास कार्यो तक का मुख्यमंत्री ने जायजा लिया और मुख्य सचिव अनूप चन्द्र पाण्डेय से कहा कि पूरी रिपोर्ट जल्द से जल्द प्रस्तुत की जाए।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story