UP इन्वेस्टर्स समिट: लखनऊ के इस शख्स ने फैशन डिजाइनिंग में हासिल किया मुकाम

उत्तर प्रदेश बदल रहा है, बहुत तेजी से बदल रहा है, इतनी तेजी से बदल रहा है कि उत्तर प्रदेश में उद्योगों और निवेश की बरसात हुई है यह न केवल प्रदेश के लिये बेहतरीन साबित हो रहा है बल्कि रोजगार के क्षेत्र में भी बहुत फायदा मिलेगा यह सब कहा मशहू

Anoop Ojha
Published on: 22 Feb 2018 2:33 PM GMT
UP इन्वेस्टर्स समिट: लखनऊ के इस शख्स ने फैशन डिजाइनिंग में हासिल किया मुकाम
X
UP इन्वेस्टर्स समिट: लखनऊ के इस शख्स ने फैशन डिजाइनिंग में हासिल किया मुकाम

लखनऊ: उत्तर प्रदेश बदल रहा है, बहुत तेजी से बदल रहा है, इतनी तेजी से बदल रहा है कि उत्तर प्रदेश में उद्योगों और निवेश की बरसात हुई है यह न केवल प्रदेश के लिये बेहतरीन साबित हो रहा है बल्कि रोजगार के क्षेत्र में भी बहुत फायदा मिलेगा यह सब कहा मशहूर फैशन डिजाइनर एवं देश के प्रतिष्ठित क्लोथिंग ब्रांड आरसीएमटी क्लोथिंग प्रा0 लि0 के फाउंडर मनीष त्रिपाठी ने।

21 फरवरी को इन्दिरा गांधी प्रतिष्ठान, लखनऊ में शुरु हुये उत्तर प्रदेश इन्वेस्टर्स मीट 2018 में देश के प्रतिष्ठित क्लोथिंग ब्रांड, आरसीएमटी क्लोथिंग प्रा0 लि0 ने भी हिस्सा लिया एवं अपने कनेक्शन को भी पेश किया। इस मौके पर आरसीएमटी क्लोथिंग प्रा0 लि0 के मार्केटिंग हेड श्री विशाल अवस्थी भी मौजूद रहे, उन्होने बताया कि देश के केंद्र राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में स्थापित आरसीएमटी क्लोथिंग प्रा0 लि0 ब्रांड विभिन्न कॉरपोरेट्स सेलिब्रिटी, किक्रेट एवं अन्य क्षेत्रों में अपने ग्राहकों की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए विशेष रूप से डिजाइनर ड्रेसेज बनाता है एवं उच्च क्वालिटी क्लोथिंग ब्रांड है।

डिजाइनर एवं देश के प्रतिष्ठित क्लोथिंग ब्रांड आरसीएमटी क्लोथिंग प्रा0 लि0 के फाउंडर मनीष त्रिपाठी ने कहा कि इन्वेस्टर समिट का हिस्सा बनकर बहुत गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। यहां पर हिस्सा लेने का उद्देश्य आरसीएमटी क्लोथिंग प्रा0 लि0 को एक्सपोजर देना हैं।

UP इन्वेस्टर्स समिट: लखनऊ के इस शख्स ने फैशन डिजाइनिंग में हासिल किया मुकाम UP इन्वेस्टर्स समिट: लखनऊ के इस शख्स ने फैशन डिजाइनिंग में हासिल किया मुकाम

उन्होने बताया कि आरसीएमटी के पोटफोलियों में देश के शीर्ष कार्पोरेट्स, अग्रणी एसएमई और प्रतिष्ठत औद्योगिक घराने शामिल है, उन्होने कहा कि हमने प्रत्येक ग्राहक के मूल्यों और विरासतों को शामिल करने वाले डिजाइनों पर एक रचनात्मक मोड़ के साथ व्यक्तिगत सेवाएं प्रदान करके एक समान उद्योग में जगह बनाई है। हम अपने परिधानों को इस उद्देश्य से बनाते है कि इसकी खरीदारी में उच्च स्तरीय अनुभव के साथ रचनात्मकता और व्यावसायिक कौशल मिल सके। उन्होने कहा कि हम समझते हैं कि जब एक कर्मचारी अपने दिखने के बारे में बहुत अच्छा महसूस करते हैं, तो वे अधिक आत्मविश्वास और सहज होते हैं, और यह उनके काम की गुणवत्ता में दिखाता है।

आरसीएमटी क्लोथिंग प्रा0 लि0 जिन्हे अपनी सवायें दे रहे हैं वह है पी0एम0ओ0 आॅफिस, पी0एम0ओ0 निवास, पंतजलि, क्लब वन एयर, हल्दीराम, गुडइयर, मिराज गु्रप, ग्यान मिल्क, लाइमलाइट, ट्रिडेंट रियलिटी, राॅयल आॅर्किड एवं हिमाचल प्रदेश ओलंपिक एसोसिएशन समेत कई प्रतिष्ठत बाॅन्ड्स को अपने सेवायें दे रहा है।

आरसीएमटी क्लोथिंग प्रा0 लि0 के मार्केटिंग हेड श्री विशाल अवस्थी ने बताया कि हम दृढ़ता से स्थानीय हस्तकला कारीगरों का समर्थन करने में विश्वास करते हैं।किसी भी प्रकार के परिधान के निर्माण के लिए हमारे पास व्यापक सुविधाएं हैं और हमारे उत्पादों के अधिकांश घर में अपने मूल के स्थानों से प्राप्त प्रामाणिक कपड़ों के साथ-साथ बने होते हैं।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story