×

Meerut News: यूपी में बिजली का दाम बढ़ाने के प्रस्ताव के ख़िलाफ़ आप ने किया प्रदर्शन, दाम बढ़ाए तो सरकार की ईट से ईट बजा देंगे

Meerut News: उन्होंने कहा उत्तर प्रदेश के बिजली उपभोक्ताओं से योगी सरकार ने 23132 करोड़ रुपए ज्यादा वसूल लिए। बिजली का दाम कम करने के बजाय योगी सरकार ने 25% तक बिजली के दामों में वृद्धि करने का प्रस्ताव कर दिया।

Sushil Kumar
Published on: 31 Jan 2023 11:50 AM GMT
Meerut AAP protested against
X

Meerut AAP protested against

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओ ने बिजली दरों में वृद्धि के प्रस्ताव के खिलाफ पार्टी के जिला महासचिव जी०एस राजवंशी के नेतृत्व में जिला मुख्यालय पर जोरदार प्रदर्शन करते हुए बिजली दरों में वृद्धि करने पर प्रदेश सरकार की ईंट से ईंट बजा देने की धमकी दी।

योगी सरकार ने मुफ्त बिजली का वादा किया था, लेकिन बिजली दरों में वृद्धि हो रही है

इस दौरान पार्टी के जिला महासचिव जी०एस राजवंशी ने यूपी हुकूमत पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा उत्तर प्रदेश के बिजली उपभोक्ताओं से योगी सरकार ने 23132 करोड़ रुपए ज्यादा वसूल लिए। बिजली का दाम कम करने के बजाय योगी सरकार ने 25% तक बिजली के दामों में वृद्धि करने का प्रस्ताव कर दिया। बिजली कनेक्शन भी महंगा कर दिया।

उन्होंने कहा कि भाजपा के घोषणापत्र में जनता को सस्ती और विशेषकर किसानों को मुफ्त बिजली दी जाने की बात कही गई थी लेकिन, वास्तव में योगी सरकार ने बिजली दरों में वृद्धि करने की योजना बना ली है, जो कि आम आदमी पार्टी कभी पूरा नहीं होने देगी।

23,132 करोंड़ रूपए उपभोक्ताओं को वापस न दिए जाने पर, ईंट से ईंट बजाने की चेतावनी

जिला संरक्षक एस०के शर्मा ने कहा कि हम योगी सरकार को केवल चेतावनी दे रहे हैं अगर इन्होंने बिजली के दामों में वृद्धि की या 23132 करोड़ रुपए उपभोक्ताओं को वापस नहीं किए तो आम आदमी पार्टी इनकी ईट से ईट बजा देगी। एस०के शर्मा ने आगे कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शिक्षा, चिकित्सा, यातायात, बिजली, पानी जैसी सुविधाओं को निशुल्क या सबसे कम दामों पर उपलब्ध कराने के बाद भी बुजुर्गों को मुफ्त तीर्थ यात्रा कराती है, दिव्यांगों, बुजुर्गों का पेंशन डबल करती है और यह सब करने के बावजूद भी पिछले कई सालों से केजरीवाल सरकार मुनाफे का बजट पेश कर रही है।

राज्यपाल को सौपे ज्ञापन

प्रदर्शन उपरान्त जिला संरक्षक एसoके शर्मा, जिला महासचिव जी०एस राजवंशी ने प्रशासन के माध्यम से राज्यपाल के नाम ज्ञापन भी सौंपा। इस मौके पर दक्षिण विधानसभा अध्यक्ष सलीम मंसूरी, हर्ष वशिष्ठ, भूप सिंह, मोहम्मद तौसीफ,युसूफ पहलवान, ओम दत्त त्यागी, गुरविंदर सिंह, संजय गुप्ता, शहजाद सैफी, विक्रम पाल, निशांत कुमार, मदन सिंह मान, कैप्टन कपिल शर्मा, सोनम, विकास कुमार, वेद प्रकाश, फुरकान त्यागी, डॉक्टर अश्वनी भान, कारण अग्रवाल, फारुख की किदवई सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story