×

UP: योगी के मंत्री नंद गोपाल नंदी एक्शन में, वरिष्ठ प्रबंधक (नियो) ग्रेटर नोएडा को किया सस्पेंड

यूपी सरकार में औद्योगिक विकास मंत्री नंदी ने कार्रवाई करते हुए तत्कालीन वरिष्ठ प्रबंधक (नियो) ग्रेटर नोएडा को निलंबित कर दिया। इस पद पर निमिषा शर्मा कार्यरत थीं।

aman
Written By aman
Published on: 11 April 2022 12:36 PM GMT
up minister nand gopal gupta suspend senior manager neo greater noida nimisha sharma
X

मंत्री नंद गोपाल नंदी (फाइल फोटो) 

UP Minister Nand Gopal Gupta in Action : उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार एक के बाद एक लगातार कड़े फैसले ले रही है। कहीं बुलडोजर तो कहीं निलंबन। प्रदेश में योगी 2.0 में इस तरह की ख़बरें हर रोज सुर्खियां बटोर रही है। ताजा मामला यूपी सरकार में मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी द्वारा की गई कार्रवाई से जुड़ा है।

दरअसल, उत्तर प्रदेश सरकार में औद्योगिक विकास मंत्री नंदी ने आज 11 अप्रैल को कार्रवाई करते हुए तत्कालीन वरिष्ठ प्रबंधक (नियो) ग्रेटर नोएडा को निलंबित कर दिया। इस पद पर निमिषा शर्मा कार्यरत थीं, जिन्हें मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने सस्पेंड कर दिया।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story