×

UP News: यूपी के विधायक ने जूतों से रगड़ दी नई सड़क, घटिया निर्माण को लेकर ठेकेदार को जमकर सुनाया, वीडियो हो रह वायरल

UP News: घटिया निर्माण को लेकर वीडियो में ठेकेदार पर भड़के नेता और कोई नहीं बल्कि गाजीपुर की जखनियां विधानसभा सीट से सभासपा विधायक बेदी राम हैं।

Krishna Chaudhary
Published on: 31 March 2023 2:18 PM GMT
UP News: यूपी के विधायक ने जूतों से रगड़ दी नई सड़क, घटिया निर्माण को लेकर ठेकेदार को जमकर सुनाया, वीडियो हो रह वायरल
X
UP MLA viral video

UP News: उत्तर प्रदेश के एक विधायक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में नेताजी अपने समर्थकों के साथ एक नई – नवेली बनी सड़क पर खड़े नजर आ रहे हैं। वे गुस्से में अपने जूतों से सड़क को रगड़ कर ठेकेदार को डांटते नजर आ रहे हैं। घटिया निर्माण को लेकर वीडियो में ठेकेदार पर भड़के नेता और कोई नहीं बल्कि गाजीपुर की जखनियां विधानसभा सीट से सभासपा विधायक बेदी राम हैं।

दरअसल, सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के विधायक राम को कुछ दिनों पहले उनके इलाके के लोगों ने गाजीपुर के जंगीपुर से यूसुफपुर को जोड़ने वाली करीब साढ़े चार किमी सड़क के घटिया निर्माण कार्य की शिकायत थी। इसी शिकायत की जांच करने विधायक अपने समर्थकों मौके पर पहुंचे और सड़क की गुणवत्ता को जांचने के क्रम में जूतों से रगड़ डाला। इस दौरान उन्होंने ठेकेदार को बुलाकर सबके सामने जमकर फटकारा।

विधायक ने इसका वीडियो अपने आधिकारिकत ट्विटर हैंडल से भी शेयर किया है। ये मामला है तो 29 मार्च का है लेकिन इसका वीडियो अब जाकर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि विधायक बेदी राम के जूते रगड़ने के बाद सड़क की गिट्टियां बिखर जाती हैं। एमएलए के औचक निरीक्षण के दौरान लोक निर्माण विभाग के अधिकारी मौके से गायब नजर आए।

सोशल मीडिया पर विधायक के इस वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। कई यूजर्स उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं तो कुछ अपने – अपने इलाकों में हुए घटिया निर्माण की जानकारी भी दे रहे हैं। सलमान खान नामक एक यूजर ने एक ऐसा ही वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, यूपी में सभी जगहों पर ऐसे ही निर्माण कार्य किए जा रहे हैं, जिसे लेकर लोगों में खासी नाराजगी है।

विपक्ष भी सरकार पर हुआ हमलावर

सुभासपा विधायक का वीडियो वायरल होने के बाद विपक्ष ने सरकार को घेरना शुरू कर दिया। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने विधायक बेदी राम का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, 'माननीय विधायक गण' सड़कों की हालात पर हैं शर्मसार! क्या लोकनिर्माण की यही हकीकत है 'सरकार' !

बता दें कि यूपी में पहले भी घटिया निर्माण कार्य को लेकर इस तरह के वीडियो वायरल होते रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी विधानसभा में अधिकारियों को सड़क निर्माण में किसी तरह की कोताही न बरतने के सख्त निर्देश दिए थे। इसके बावजूद भ्रष्ट अधिकारियों और ठेकेदारों का गठजोड़ घटिया निर्माण कार्य में लगे हुए हैं।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story