UP MLC Election 2022: बुलडोजर पर सवार होकर नामांकन करने पहुंचे भाजपा प्रत्याशी, बुलडोजर बाबा जिंदाबाद के लगाए नारे

Agra News: आगरा में विधान परिषद सदस्य पद के नामांकन के दिन भाजपा नेता बुलडोजर पर सवार होकर कलक्ट्रेट पहुंचे। कार्यकर्ताओं ने बुलडोजर पर चढ़कर खूब फोटो खिचवाए, बुलडोजर बाबा जिंदाबाद के नारे लगाए।

Rahul Singh
Report Rahul SinghPublished By Deepak Kumar
Published on: 21 March 2022 12:49 PM GMT
BJP leaders arrived to file nomination riding on bulldozer
X

बुलडोजर पर सवार होकर नामांकन करने पहुंचे भाजपा नेता।

UP MLC Election 2022 Agra: आगरा में विधान परिषद सदस्य पद के नामांकन के दिन भाजपा नेता बुलडोजर पर सवार होकर कलक्ट्रेट पहुंचे। कार्यकर्ताओं ने बुलडोजर पर चढ़कर खूब फोटो खिचवाए, बुलडोजर बाबा जिंदाबाद के नारे लगाए।

कार्यकर्ताओं के साथ नामांकन करने पहुंचे भाजपा प्रत्याशी

आज विधान परिषद सदस्य पद के लिए भाजपा प्रत्याशी विजय शिवहरे (BJP candidate Vijay Shivhare) समर्थकों की भीड़ के साथ नामांकन करने के लिए कलक्ट्रेट पहुंचे। नामांकन कक्ष में पहुंचकर भाजपा प्रत्याशी ने नामांकन दाखिल किया। भाजपा प्रत्याशी के नामांकन के दौरान जनप्रतिनिधि कलक्ट्रेट परिसर में मौजूद रहे।


जीत के प्रति आश्वस्त भाजपा प्रत्याशी

भाजपा प्रत्याशी चुनाव में अपनी जीत के प्रति आश्वस्त नजर आए। बुलडोजर पर सवार होकर भाजपा प्रत्याशी का नामांकन कराने पहुँचे मेयर नवीन जैन ने कहा कि बुलडोजर प्रदेश में विकास का प्रतीक बन चुका है। चुनाव में जीत भाजपा प्रत्याशी की होगी। भाजपा प्रत्याशी के नामांकन को देखते हुए एमजी रोड पर रुट डायवर्जन किया गया था।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story