×

अब MLC Election में छाया बुलडोज़र का मुद्दा, मेरठ-गाजियाबाद सीट के रालोद प्रत्याशी ने लगाया ये आरोप

UP MLC Election 2022: आज आरोप लगाया कि जो मतदाता गठबंधन को वोट देना चाहते हैं उन्हें बुलडोजर का डर दिखाया जा रहा है।

Sushil Kumar
Report Sushil KumarPublished By Deepak Kumar
Published on: 6 April 2022 9:29 AM GMT
RLD MLC candidate Sunil Rohta
X

रालोद के एमएलसी प्रत्याशी सुनील रोहटा।

Meerut: यूपी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election) के बाद बुलडोजर एमएलसी चुनाव (MLC Election) में भी विपक्षी दलों में बुलडोजर का आंतक बरकरार है। मेरठ-गाजियाबाद सीट (Meerut-Ghaziabad seat) से रालोद (RLD) के एमएलसी प्रत्याशी सुनील रोहटा (MLC candidate Sunil Rohta) ने आज आरोप लगाया कि जो मतदाता गठबंधन को वोट देना चाहते हैं उन्हें बुलडोजर का डर दिखाया जा रहा है। किसी पर कब्जे का आरोप लगाकर वोट नहीं डालने की धमकी दी जा रही है। किसी बीडीसी मेंबर का नाम लिये बगैर रालोद उम्मीदवार ने कहा कि बीडीसी मेंबर के प्रमाण पत्रों को वापस नहीं किया गया है।

रालोद उम्मीदवार अपनी जीत को लेकर आश्वास्त

हालांकि इसके बाद रालोद उम्मीदवार अपनी जीत को लेकर आश्वास्त हैं। सुनील रोहटा (MLC candidate Sunil Rohta) ने कहा कि जीत शासन-प्रशासन कितना ही जोर लगा ले। जीत हमारी यानी सच्चाई की ही होगी। रालोद के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विधायक राजेंद्र शर्मा (Former MLA Rajendra Sharma) ने कहा कि गठबंधन सभी क्षेत्र में एक-एक मोटर से मिल चुका है। जीत गठबंधन की होगी। हमारा विश्वास जिला प्रशासन पर है और हमारी प्रशासन से अपील है कि चुनाव को निष्पक्ष कराया जाए। राजेंद्र शर्मा (Former MLA Rajendra Sharma) ने कहा जो लोग प्रमाण पत्र नहीं मिलने का दावा कर रहे हैं उन्हें यह वापस लाकर मतदान को निष्पक्ष कराया जाए। राजेंद्र शर्मा (Former MLA Rajendra Sharma) ने कहा कि गठबंधन का प्रत्याशी एमएलसी चुनाव में भी भारी मतों से विजयी होगा।

बीजेपी के सत्ता में वापसी करने के बाद से चर्चा में बुलडोजर

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव में लगातार दूसरी बार जीत दर्ज कर बीजेपी के सत्ता में वापसी करने के बाद से ही बुलडोजर चर्चा में है। यूपी चुनाव में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने बाहुबलियों की संपत्तियों पर चलने वाले बुलडोजर को बड़ा मुद्दा बनाया था। अब यही बुलडोजर यूपी में एक तरफ जहां बीजेपी नेताओं की पहली पसंद बन गया है वहीं विपक्षी दलों के लिए आंतक बना हुआ है। आगरा में विधान परिषद सदस्य पद के नामांकन के लिए बीजेपी नेता विजय शिवहरे किसी गाड़ी की जगह बुलडोजर पर बैठकर डीएम ऑफिस पहुंचे थे।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story