×

MLC Election in Sant Kabir Nagar: मतदान कल, जिला प्रशासन ने पूरी की तैयारी

UP MLC Election 2022: संत कबीर नगर जिले में कुल 9 ब्लॉक ऊपर 1607 मतदाता वोटिंग करेंगे। वोटिंग को लेकर जिला प्रशासन ने सारी तैयारियां पूरी कर ली है।

Amit Pandey
Report Amit PandeyPublished By Deepak Kumar
Published on: 8 April 2022 12:26 PM GMT
Sant Kabir Nagar News
X

एमएलसी चुनाव को लेकर मतदान कल

MLC Election in Sant Kabir Nagar: एमएलसी चुनाव (MLC Election) को लेकर कल संत कबीर नगर की और सिद्धार्थ नगर में मतदान होना है। मतदान को लेकर आज पोलिंग पार्टियां कलेक्ट्रेट से बूथों के लिए रवाना हो गई। संत कबीर नगर जिले (Sant Kabir Nagar District) में कुल 9 ब्लॉक ऊपर 1607 मतदाता वोटिंग करेंगे। वोटिंग को लेकर जिला प्रशासन ने सारी तैयारियां पूरी कर ली है। हर बूथों पर पैरामिलिट्री फोर्स के साथ-साथ सिविल पुलिस की तैनाती की गई है। चुनाव को शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए मजिस्ट्रेट की तैनाती की गई है।

वोटिंग को लेकर जिला प्रशासन ने पूरी की तैयारी

आपको बता दें कि एमएलसी चुनाव (MLC Election) को लेकर कल संत कबीर नगर जिले (Sant Kabir Nagar District) में मतदान होना है जिले के कुल 9 ब्लॉकों पर ग्राम प्रधान, क्षेत्र पंचायत सदस्य, जिला पंचायत सदस्य, नगर पालिका नगर पंचायत के चेयरमैन विधायक गण एमएलसी चुनाव के लिए वोटिंग करेंगे। वोटिंग को लेकर जिला प्रशासन ने सारी तैयारियां पूरी कर ली है। चुनाव को लेकर आज कलेक्ट्रेट से भारी सुरक्षा व्यवस्था के साथ पोलिंग पार्टियां सभी बूथों के लिए रवाना की गई।


सुबह 8 बजे से 4 बजे तक चलेगी वोटिंग

आपको बता दें कि एमएलसी चुनाव (MLC Election) को लेकर सुबह 8:00 बजे से 4:00 बजे तक वोटिंग प्रक्रिया चलेगी। वहीं, 12 अप्रैल को एमएलसी चुनाव को लेकर मतगणना की जाएगी। एमएलसी चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने जहां सुभाष यदुवंशी को अपना उम्मीदवार बनाया है। वहीं, समाजवादी पार्टी (SP) ने निवर्तमान एमएलसी संतोष यादव सनी को चुनावी मैदान में उतारा है .

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story