UP MLC Election 2022: बीजेपी ने MLC चुनाव को लेकर पूरी की तैयारियां, सपा भी रेस में

UP MLC Election 2022: बीजेपी ने एमएलसी चुनाव को लेकर तैयारियां पूरी कर ली हैं।

Pranjal Gupata
Report Pranjal GupataPublished By Ragini Sinha
Published on: 1 April 2022 8:40 AM GMT
Up mlc Election 2022
X

बीजेपी और सपा पार्टी (Social media)

UP MLC Election 2022: यूपी के पीलीभीत जनपद में यूपी विधानसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत के साथ बीजेपी की सत्ता में वापसी होने के बाद अब बीजेपी की नजर विधान परिषद के चुनाव पर है, उसी को लेकर पीलीभीत, शाहजहांपुर स्थानीय निकाय निर्वाचन को लेकर बीजेपी ने एमएलसी चुनाव को लेकर तैयारियां पूरी कर ली है। वहीं, दूसरी ओर सपा को विधानसभा चुनाव में करारी हार मिलने के बाद भी विधान परिषद चुनाव जीतने का दावा कर रही है।

बीजेपी की नजर अब विधान परिषद चुनाव पर

आपको बता दे कि 9 अप्रैल को होने वाले विधान परिषद के चुनाव को लेकर 2022 के विधानसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में आने वाली बीजेपी की नजर अब विधान परिषद चुनाव पर भी है। यूं तो पीलीभीत में 2016 में एमएलसी सीट पर समाजवादी पार्टी ने अपना परचम लहराया था, लेकिन 2022 में बीजेपी सत्ता की पुनः वापसी होने के बाद अबकी बार शाहजहांपुर, पीलीभीत, अमेठी सीट पर भारतीय जनता पार्टी जीत का परचम लहराने के लिए पूरी तरीके से तैयार है।

समाजवादी पार्टी को कड़ी मुश्किलें झेलनी पड़ेगी

वही, विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को मिली करारी हार के बाद अब विधान परिषद चुनाव पर सपा ताकत दिखाने में जुटी है, लेकिन यह बात तो तय है कि विधान परिषद का चुनाव सत्ता पक्ष का चुनाव कहा जाता है। ऐसे में समाजवादी पार्टी को कड़ी मुश्किलें झेलनी पड़ेगी और पूरी तरीके से विधान परिषद चुनाव में भी पीलीभीत, शाहजहांपुर सीट भारतीय जनता पार्टी के खाते में जाएगी।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story