×

यूपी की शान: ट्विटर पर योगी का जलवा बरकरार, छाये हैं अपने मॉडल से

आज एक बार फिर वह ट्विटर पर योगी जी का यूपी मॉडल पर सेकंड नम्बर पर ट्रेंड करते रहे।

Shreedhar Agnihotri
Reporter Shreedhar AgnihotriPublished By Vidushi Mishra
Published on: 12 May 2021 8:24 AM GMT
Yogi Adityanath
X

एक बैठक के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (फोटो-सोशल मीडिया)

लखनऊ: गुजरात मॉडल की तर्ज़ पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का यूपी मॉडल भी देश और दुनिया में छाया रहता है। यही कारण है कि अक्सर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोशल मीडिया पर ट्रेंड होते रहते हैं।

आज एक बार फिर वह ट्विटर पर योगी जी का यूपी मॉडल पर सेकंड नम्बर पर ट्रेंड करते रहे। इससे पहले पिछले साल 16 दिसम्बर को ट्विटर पर वह नबर एक पर थे। जबकि इस साल जनवरी की शुरुआत में ही 2 जनवरी को वह दिन भर ट्विटर पर नंबर-1 ट्रेंड करते रहे।

योगीजी ट्विटर पर ट्रेंड

दरअसल, इस साल प्रदेश सरकार के शहरी विकास विभाग ने ट्वीट कर जानकारी दी कि पीएम हाऊसिंग स्कीम की अर्बन कैटिगरी में यूपी ने देश में पहला स्थान हासिल किया है। जिसके बाद से उनके समर्थकों ने दिन भर योगीजी को नम्बर एक को ट्विटर पर ट्रेंड कर दिया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के समर्थन में करीब 45 हजार से अधिक ट्वीट हुए थे। सोशल मीडिया पर यूजर्स बोले- सीएम योगी ने आमजन की धारणा को विकास, विश्वास और सुशासन में बदला, कभी बीमारू और पिछड़ा माना जाने वाला उत्तर प्रदेश योगी के राज में विकास के क्षितिज पर छाया हुआ है। आज न सिर्फ प्रदेश की छवि बदली है बल्कि पिछले 4 सालों में उत्तर प्रदेश ने विकास के अनेकों कीर्तिमान स्थापित किए हैं।



यूपी की शान योगी टॉप-1 पर

इसी तरह पिछले साल दिसम्बर में भी मुख्यमंत्री योगी का जलवा देखने को मिला था जब प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह और दिल्ली के मुख्यमंत्री के बीच बयानबाज़ी का दौर चला था। इस बयानबाजी के बाद ट्विटर इंडिया पर हैशटैग यूपी की शान योगी टॉप-1 पर राष्ट्रीय स्तर पर ट्रेंड करता रहा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के समर्थन में 50 हजार से अधिक ट्वीट हुए थे। साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स इस बात को लेकर लगातार ट्वीट कर रहे थे कि सबसे ज्यादा जनसंख्या होने के बाद भी कोरोना संकट में योगी सरकार ने जिस तरह से प्रदेश को संभाला, उसकी प्रशंसा विश्व स्वास्थ्य संगठन ने भी की थी।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story