×

UP Nagar Nikay Chunav: कार्यकर्ता सम्मेलन में बोले आप नेता, निकाय चुनाव में केजरीवाल की राजनीति को चुनेगी जनता

UP Nagar Nikay Chunav 2022: मेरठ में आप के जिला अध्यक्ष अंकुश चौधरी की अगुवाई में कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ। सम्मेलन में आप नेताओं ने जनता से निकाय चुनाव में आप को वोट देने की अपील की।

Sushil Kumar
Published on: 30 Nov 2022 2:07 PM GMT
UP Nagar Nikay Chunav 2022
X

आप के कार्यकर्ता सम्मेलन में जिला अध्यक्ष अंकुश चौधरी

UP Nagar Nikay Chunav 2022: निकाय चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी प्रदेश भर में कार्यकर्ता सम्मेलन कर रही है। इसी क्रम में मेरठ के शहर विधानसभा क्षेत्र में पायर्टी के जिला अध्यक्ष अंकुश चौधरी की अगुवाई में कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ। सम्मेलन में आप नेताओं ने जनता से निकाय चुनाव में आप को वोट देने की अपील की।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बोले जिला अध्यक्ष अंकुश चौधरी

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष अंकुश चौधरी ने कहा कि जनता इस बार झूठ-गुंडागर्दी की राजनीति का सफाया कर निकाय चुनाव मे केजरीवाल के काम की राजनीति को चुनेगी। अग्निवीर भर्ती के माध्यम से नौजवानों का भविष्य बर्बाद कर रही है। गौशाला के नाम पर करोड़ों रुपये खर्च किये जा चुके है और दूध भाजपा पी रही है। भाजपा की कथनी और करनी में अंतर है। जनधन से पैसा भेजने की बात हवा-हवाई साबित हो रही है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली और पंजाब में बिजली, पानी, शिक्षा और चिकित्सा के क्षेत्र में ऐतिहासिक काम किया है, जिसकी आज दुनियाभर में चर्चा हो रही है। निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी हर सीट पर मजबूती से चुनाव लड़ेगी।

आप प्रत्याशियों का चयन ट्रिपल सी के आधार पर कर रही: तेजस चौहाव

विधान सभा अध्यक्ष तेजस चौहान ने कहा कि आम आदमी पार्टी प्रत्याशियों का चयन ट्रिपल सी के आधार पर कर रही है और यह पार्टी की विश्वसनीयता ही है जिस कारण आवेदन फॉर्म लेने के लिए सैकड़ों लोग कार्यालय आकर अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं. पार्टी सिद्धांतों के अनुसार हम प्रत्याशियों का आकलन ट्रिपल सी के आधार पर कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि लोग केजरीवाल मॉडल को पसन्द कर रहे हैं . नगर निगम, नगर पालिका और नगर पंचायतों की लापरवाही के चलते आज जगह-जगह गंदगी का जमावड़ा है जिससे विभिन्न प्रकार की बीमारियां पनप रही है. सफाई की स्थिति बेहद खराब है।

कार्यकर्ता सम्मेलन में ये रहे उपस्थित

कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रमुख रूप से शहर विधानसभा अध्यक्ष तेजस चौहान,महासचिव शिव कुमार, जिला सचिव हर्ष वशिष्ठ, वैभव मलिक, वेद प्रकाश शर्मा, सुशील वर्मा, दीपक वर्मा, ओमदत्त त्यागी, गुरमिन्दर सिंह, अहसान भारती, जी०एस० राजवंशी, रियाजुद्दीन, संजय गुप्ता, अनमोल कोरी, शहजाद सैफी, बंटी जाटव आदि मौजूद रहे।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story