Bigg Boss 17 Finale से एक दिन पहले मुनव्वर फारूकी का ऑडियो मैसेज हुआ लीक

Bigg Boss 17 Finale : फिनाले के एक दिन पहले ही मुनव्वर फारूकी का एक ऑडियो मैसेज लीक हो गया है, जो इंटरनेट पर वायरल हो चुका है।

Shivani Tiwari
Published on: 27 Jan 2024 3:46 PM GMT
Bigg Boss Finale
X

Bigg Boss Finale (Photo- Social Media)

Bigg Boss Finale: बिग बॉस के 17 सीजन अपने अंतिम पड़ाव पर है। अब सिर्फ एक दिन के बाद यह सीजन खत्म हो जाएगा और साथ ही इस सीजन को उसका विनर भी मिल जायेगा। बिग बॉस को तो उसके टॉप 5 कंटेस्टेंट्स मिल चुके हैं, और इन पांचों के बीच बेहद ही तगड़ा कंपटीशन देखने को मिल रहा है। सभी वोटिंग के मामले में एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देते नजर आ रहें हैं। चारों ओर बिग बॉस के फिनाले की ही चर्चा हो रही है और अब फिनाले के एक दिन पहले ही मुनव्वर फारूकी का एक ऑडियो मैसेज लीक हो गया है, जो इंटरनेट पर वायरल हो चुका है।

मुनव्वर फारूकी का ऑडियो मैसेज हुआ लीक

बिग बॉस 17 के टॉप 5 फाइनलिस्ट में से एक मुनव्वर फारूकी पहले ही दिन से सुर्खियों में बनें हुए हैं। यहां तक की जब उनके फैंस को भनक लगी थी कि वह बिग बॉस 17 का हिस्सा बन रहें हैं, तभी कुछ लोगों ने उन्हें बिग बॉस 17 का विनर घोषित कर दिया था, और अब देखिए फैंस के कहे अनुसार वह टॉप 5 में तो आ ही चुके हैं और अब उम्मीदें भी हैं कि वह ट्रॉफी भी अपने नाम कर सकते हैं। हालांकि फिनाले अभी शुरू नहीं हुआ है, लेकिन इससे पहले ही उनका एक ऑडियो मैसेज लीक हो गया है। जी हां!! मुनव्वर के इस ऑडियो मैसेज को खुद जाने माने अभिनेता करण कुंद्रा ने शेयर किया है, आइए आपको भी सुनाते हैं।


करण कुंद्रा ने शेयर किया मुनव्वर का ऑडियो मैसेज

टेलीविजन की दुनिया के जाने माने अभिनेता करण कुंद्रा शुरू से ही मुनव्वर फारूकी को सपोर्ट कर रहें हैं। मुनव्वर की सपोर्ट में अबतक करण कई ट्वीट भी कर चुके हैं, यहां तक की कुछ लोगों ने मुनव्वर को सपोर्ट करने पर करण कुंद्रा को ट्रोल भी किया, लेकिन फिर करण ने सामने से ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया था। वहीं अब फिर करण कुंद्रा ने मुनव्वर के लिए वोट की मांग करते हुए कॉमेडियन का एक ऑडियो मैसेज शेयर किया है, जो मुनव्वर ने करण कुंद्रा के जन्मदिन पर शेयर किया था। करण ने इस ऑडियो नोट को एक वीडियो के जरिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया और फिर कैप्शन में लिखा, "एक वॉइस नोट जो मेरे बर्थडे पर भेजा था मुन्ना ने...ताकि आप समझ सको कि कैसा इंसान है वो और रिश्ता क्या है हमारा....आपको हक है उसे जज करने का.....पर उसकी गलती को अपनी स्ट्रैटजी बनाकर उसे बार बार गिराने का एजेंडा रखने का उनका हक नहीं था.....बाकी फैसला आपका है।"

मुनव्वर को सपोर्ट करने बिग बॉस के घर पहुंचें करण कुंद्रा

बिग बॉस के बीते एपिसोड में आपने देखा कि किस तरह रोहित शेट्टी ने टॉप 5 कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाई। वहीं अब आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि इन टॉप 5 कंटेस्टेंट्स को सपोर्ट करने बेहद ही खास शख्स घर में पहुंचने वाले हैं, जो इनका हौसला बढ़ाएंगे। करण कुंद्रा मुनव्वर फारूकी का हौसला बढ़ाने बिग बॉस हाउस में गए हैं, जिसका प्रोमो भी सामने आ गया है। मुनव्वर जैसे ही करण कुंद्रा को देखते हैं, वह उन्हें गले लगाकर जोर-जोर से रोने लग जाते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story