×

UP News: पिता ने ट्वीट कर सीएम से लगाई गुहार, कहा- IPS अधिकारी फोन करके मेरी बेटी को परेशान करते हैं

UP News: बेबस पिता ने सीएम से गुहार लगाई है कि योगी जी मेरी बेटी को रात में फोन करके एक IPS अधिकारी परेशान करते हैं। ट्वीट में अफसर के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करने की मांग भी की गयी हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 31 July 2021 6:49 AM GMT (Updated on: 31 July 2021 6:50 AM GMT)
twitter
X

ट्विटर (फोटो : सोशल मीडिया )

UP News: देश के गृह मंत्री अमित शाह(Amit Shah), यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(Yogi Adityanath) और यूपी पुलिस(UP Police) के डीजीपी मुकुल गोयल(DGP Mukul Goyal) के अलावा आईएएस व आईपीएस एसोसिएशन के ट्विटर(twitter) हैंडल को टैग(Tag) करके पीड़ित पिता ने ट्वीट किया है कि यूपी पुलिस के एक वरिष्ठ आईपीएस (IPS) अफसर उनकी बेटी को परेशान कर रहे है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (File Photo) pic(social media)

बता दें कि गाजियाबाद(Ghaziabad) के एक पिता नेे यूपी पुलिस (UP Police) के एक वरिष्ठ आईपीएस IPS) अफसर पर आरोप लगाया है कि वे उनकी बेटी को परेशान कर रहे हैं। उनका कहना है कि अफसर देर रात बेटी को फोन करते हैं। शिकायकर्ता ने आईपीएस अफसर की शिकायत उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(Chief Minister Yogi Adityanath) से ट्विटर के जरिए की है। मामला संज्ञान में आने के बाद डीजीपी मुकुल गोयल ने मामले की जांच एडीजी पीएसी अजय आनंद को सौंपी दी है। शिकायत से यूपी पुलिस में हड़कंप मच गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित पिता ने आईपीएस अफसर की शिकायत(Complaint) देश के गृह मंत्री अमित शाह, यूपी के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ व डीजीपी मुकुल गोयल के अलावा आईएएस एसोसिएशन और आईपीएस एसोसिएशन के ट्विटर हैंडल को टैग करते हुऐ यह ट्वीट किया गया है। बेबस पिता ने सीएम से गुहार लगाई है कि योगी जी मेरी बेटी को रात में फोन करके एक IPS अधिकारी परेशान करते हैं।ट्वीट में अफसर के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करने की मांग भी की गयी है। पिता का आरोप है कि पीएसी में आईजी के पद पर तैनात एक वरिष्ठ आईपीएस अफसर उनकी बेटी को रात में फोन करके परेशान करते है।

पिता द्वारा किये गये ट्वीट में अफसर का नाम, पद, यूपी कैडर के आईपीएस अफसर के रूप में आवंटित बैच का पूरा ब्योरा भी दिया गया है। यही नहीं अफसर को भ्रष्ट और प्रदेश पुलिस का काला धब्बा बताया गया है। इस ट्वीट को लेकर विभाग हड़केप मचा हुआ है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story