×

UP News: सीएम योगी को आज मिलेगा खास तोहफा

UP News: बाल विकास विभाग की ओर से आयोजित कार्यक्रम में राज्यपाल और सीएम योगी शामिल होगें। कानपुर सीएसजेएम विश्वविद्यालय में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को खास तोहफा देने की तैयारी की गई है।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 28 July 2021 6:23 AM GMT (Updated on: 28 July 2021 6:40 AM GMT)
Preparing to make a special gift to the Chief Minister
X

फाइन आर्ट्स विभाग ने सीएम योगी की एक प्रतिमा तैयार की है जो उन्हें स्मृति चिन्ह के रूप में भेंट की जाएगी। pic(social)

UP News: राज्यपाल आनंदीबेन पटेल(Governor Anandiben Patel) और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(Chief Minister Yogi Adityanath) आज कानपुर(Kanpur) के दौरे पर पहुंचेंगे। राज्यपाल और सीएम योगी छत्रपति शाहू जी महाराज विश्वविद्यालय (CSJM) परिसर में आयोजित 75 बच्चों के अन्नप्राशन समारोह में हिस्सा लेंगे। राज्यपाल और मुख्यमंत्री दोपहर 12.25 सीएसजेएम यूनिवर्सिटी के हेलीपैड पहुंचेंगे। यहां सामग्री वितरण कार्यक्रम में शामिल होंगे और आंगनबाड़ी केन्द्रों को सुविधा के लिए सामग्री वितरित करेंगे। दोपहर 1.40 बजे लखनऊ के लिए रवाना होंगे और वहां से सीएम योगी दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

बता दें यह कार्यक्रम बाल विकास विभाग की ओर से आयोजित किया गया है। करीब एक घंटे के कार्यक्रम में 75 बच्चों, उनकी मां और आंगनबाड़ी कार्यकत्री हिस्सा लेंगी। सभी बच्चों को राज्यपाल और सीएम योगी खीर खिलाकर किट देंगे। कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर जिला प्रशासन के अफसर जुट गए हैं।

75 बच्चों के अन्नप्राशन समारोह में हिस्सा लेंगे राज्यपाल और मुख्यमंत्री (File Photo) pic(social media)

सीएम को दिया जाएगा विशेष तोहफा

कानपुर सीएसजेएम विश्वविद्याल में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(CM Yogi Adityanath) को खास तोहफा देने की तैयारी की गई है। विश्विवद्यालय के फाइन आर्ट्स विभाग ने सीएम योगी की एक प्रतिमा तैयार की है। जो उन्हें स्मृति चिन्ह के रूप में भेंट की जाएगी। फाइबर से तैयार की गई इस प्रतिमा की लंबाई लगभग तीन फीट है। जिसे आज विश्वविद्यालय द्वारा मुख्यमंत्री को सौंपा जाएगा।

सीएम योगी का दिल्ली दौरा

बता दें कि कानपुर से वापस लौटने के बाद सीएम योगी दिल्ली के लिए रवाना होंगे। दिल्ली में यूपी बीजेपी सांसदों की बड़ी बैठक होने जा रही है। जिसमें आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति तैयार की जाएगी। बैठक में सीएम योगी भी शामिल होंगे। केंद्रीय नेतृत्व ने इस बैठक में सीएम योगी को बुलाया गया है। बैठक में सीएम योगी अपनी कामकाज का ब्यौरा रखेंगे और 2022 के चुनाव में सरकार की उपलब्धियों को लेकर जनता के बीच नेता जाएंगे। इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह भी मौजूद रहेंगे।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story