UP News: सैफई पहुंचकर सपा मुखिया अखिलेश और तेजप्रताप यादव ने मनाया रक्षाबंधन

UP News: अखिलेश यादव ने हजारों की संख्या में पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं से मुलाकात करके उनकी समस्याओं को सुना तथा उन्हें रक्षाबंधन के पर्व की बधाई दी।

Sandeep Mishra
Written By Sandeep MishraPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 23 Aug 2021 2:03 AM GMT
By Akhilesh Yadav Rakhi celebrated among loved ones after reaching Saifai
X

अखिलेश यादव ने सैफई पहुंचकर अपनों के बीच मनाई राखी pic(social media)

UP News: समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव रक्षाबंधन पर सैफई में थे। तो वहीं तेजप्रताप यादव भी अपनी बहन से राखी बंधवाने के लिए पटना से सैफई पहुंचे। अखिलेश यादव पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलकर आगामी चुुनाव में जीत हासिल करने के लिए रणनीति बनाई।

बता दें कि सपा मुखिया अखिलेश यादव ने रविवार को रक्षा बंधन के अवसर पर सुबह अपने परिवार के बीच रक्षासूत्र बंधवाया। तो परिवार की अन्य बेटियों ने भी उन्हें राखी बांधी। इसके अलावा राजद सुप्रीमों लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव पटना से सैफई पहुंचे और उन्होंने अपनी बहन राजलक्ष्मी यादव से राखी बंधवाई। इस दौरान पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव एवं पूर्व सांसद तेज प्रताप यादव एंव जिला पंचायत अध्यक्ष अंशुल भी मौजूद रहे। अखिलेश यादव को पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव की बहन शीला यादव एवं पूर्व सांसद तेजप्रताप यादव की बहन दीपाली यादव ने राखी बांधी।

बहन से राखी बंधवाते तेज प्रताप pic (social media)

बताते चलें शुक्रवार की शाम पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव रक्षाबंधन का त्यौहार मनाने के लिए अपने गांव सैफई में पहुंचे थे। लगातार 2 दिन से रुकने के दौरान इटावा, मैनपुरी फिरोजाबाद, कन्नौज सहित कई जनपदों के पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। आज रविवार सुबह 10 से 12 बजे तक आसपास के जनपदों से आए पार्टी कार्यकर्ताओं से अपने आवास पर ही एक-एक करके मुलाकात की और समस्याएं सुनी साथ ही रक्षाबंधन की बधाई भी दी। कार्यकताओं से 2022 में सरकार बनाने के लिए कहा।

वहीं बिहार से राजद प्रमुख लालू यादव के बेटे तेजप्रताप यादव भी पूर्व सांसद तेजप्रताप यादव की पत्नी राजलक्ष्मी से राखी बनवाने के लिए सैफई पहुचे और अपने भाई को अपने पास पाकर राजलक्ष्मी खुश नजर आईं। तथा उन्होंने अपने भाई के हाथ पर रक्षा सूत्र बांध कर अपना प्यार जताया।

मालूम हो कि अखिलेश यादव ने दो दिन सैफई में रहने के दौरान आसपास के जिलों से पहुंचे हजारों की संख्या में पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं से मुलाकात करके उनकी समस्याओं को सुना तथा उन्हें रक्षाबंधन के पर्व की बधाई दी गई।

इस दौरान सपा जिला अध्यक्ष गोपाल यादव, पूर्व जिला अध्यक्ष अशोक यादव, आशीष राजपूत, शिवराम सिंह यादव अध्यक्ष मंडी कर्मचारी कल्याण संघ भारत, प्रदीप यादव आढ़तिया महोला, संजीव यादव प्रधान हवाई पट्टी, राजवीर सिंह यादव राजकीय ठेकेदार नगला तेज, गनेश फौजी मोहनपुरा, अमित शुक्ला पिडारी आदि मौजूद रहे।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story