×

UP News: SP प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, बीजेपी पर जमकर पर साधा निशाना

UP News: समाजवादी पार्टी के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में जमकर बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीजेपी जानबूझकर विपक्षियों को परेशान कर रही है, मैं इसकी आलोचना करता हूं।

Archana Pandey
Published on: 14 July 2023 9:46 AM GMT
UP News: SP प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, बीजेपी पर जमकर पर साधा निशाना
X

UP News: लखनऊ में आज समाजवादी पार्टी के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने जमकर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा। नरेश उत्तम ने कहा कि बीजेपी जानबूझकर विपक्षियों को परेशान कर रही है, मैं इसकी आलोचना करता हूं।

उत्तर प्रदेश में लगातार घटनाएं हो रही है, लोग मारे जा रहे हैं, महिलाएं सुरक्षित नहीं है, किसान परेशान हैं, लेकिन सरकार को कुछ दिखायी नहीं पड़ रहा है।

नरेश उत्तम पटेल ने कहा कि बीजेपी की सरकार में महंगाई लगातार बढ़ती जा रही है। किसान अपनी लागत भी नहीं निकाल पा रहा है। सब्जियों का दाम आसमान छू रहा है। और अगर ऐसे में कोई महंगाई में ख़िलाफ़ आवाज़ उठाएगा तो उसे जेल में डाल देंगे। उन्होंने कहा कि एक विधानसभा में मतदाताओं के नाम हटाए जा रहे हैं। किसी को मतदान से वंचित किया जाना लोकतंत्र की हत्या करना है। ऐसा नहीं किया जाना चाहिए। चुनाव आयोग को इस ध्यान देना चाहिए।

सपा प्रदेश अध्यक्ष ने राष्ट्रीय लोकदल (RLD) से बढ़ती तलख्खी पर कहा कि सपा और रालोद की पार्टी के विचारों में कहीं कोई मतभेद नहीं हैं। दोनों की पार्टियां गठबंधन को पूरी तरह से निभा रही है। उन्होंने आजम खान की सुरक्षा हटाए जाने पर कहा कि जनप्रतिनिधियों के साथ अन्याय हो रहा। बीजेपी जानबूझकर आजम खान को परेशान कर रही है। आजन खान की जान को खतरा था इसलिए सुरक्षा मिली थी।

Archana Pandey

Archana Pandey

Next Story