×

UP News Today: यूपी की दिन भर की कुछ अहम खबरें, पुलिस को मिली बड़ी सफलता

UP News Today: उत्तर प्रदेश में आज दिनभर में कई स्थानों से खबरें आईं जिनमें एक 40 वर्षीय किसान को मैक्स ने टक्कर मार दिया, जिसके कारण आक्रोशित गांव वालों ने सड़क को किया जाम कर दिया तो वहीं दूसरी तरफ आगरा में पुलिस ने 770 लीटर नकली शराब को नष्ट किया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 16 Jan 2022 3:39 PM GMT
X

UP News Today: उत्तर प्रदेश में आज दिनभर में कई स्थानों से खबरें आईं जिनमें एक 40 वर्षीय किसान को मैक्स ने टक्कर मार दिया, जिसके कारण आक्रोशित गांव वालों ने सड़क को किया जाम कर दिया है यह सड़क हादसा आगरा फतेहाबाद मार्ग पर एक हुआ है। तो वहीं दूसरी तरफ आगरा में पुलिस ने 770 लीटर नकली शराब को नष्ट किया है। मामला थाना फतेहाबाद क्षेत्र के आगरा मार्ग पीपल चौकी का है।

बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार मैक्स ने सड़क किनारे जा रहे किसान को रौंद दिया जिसमे 40 वर्षीय किसान की मौके पर मौत हो गई। इसके बाद ग्रामीणों ने जाम लगा दिया सूचना मिलने पर पहुंचे तहसीलदार द्वारा आश्वासन मिलने के बाद ग्रामीणों ने खोला जाम, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मलपुरा: 10 लाख लेकर चोर फरार

थाना मलपुरा के धनौली का मामला सामने आया है जहा पूजा विहार कॉलोनी में चोरों ने तांडव मचाया दिया अज्ञात चोरों ने छत काटकर लाखों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया है , साथ ही पुलिस को खुली चुनौती भी दे गए पीड़ित की माने तो 10 लाख से ज्यादा की चोरी की गई है।

आगरा: पुलिस ने 770 लीटर नकली शराब को किया नष्ट, अब बनाने वाले को होगा कष्ट : इरादतनगर पुलिस

थाना इरादतनगर क्षेत्र के खेड़िया पार्वती नदी राजस्थान बॉर्डर पर पोलिस को बड़ी सफलता मिली है जमीन के अंदर गड़े हुए शराब के लहन को बरामद किया है, बता दें कि लहन जो बरामद हुआ है वो लगभग 5 ड्रम के अंदर 770 लीटर के करीब बताया जा रहा है। चुनाव से पहले शराब तस्करों द्वारा पार्वती नदी राजस्थान बॉर्डर पर बनाया जा रहा था नकली शराब, मौके पर पहुची इरादतनगर पुलिस ने 770 लीटर शराब को नष्ट कर दिया तो वहीं बड़ी मात्रा में शराब बनाने बाले गिरोह की तलाश जा रही है

फिरोजाबाद: रेन बसेरा के बाहर पड़ा था मृत शरीर, हृदय गति रुकने से मौत

मामला थाना टूण्डला क्षेत्र के मेन रोड स्थित प्राइमरी स्कूल प्रांगण का है।जहां नगर पालिका द्वारा बनवाए गए अस्थाई रैन बसेरा में कुछ दिनों से 72 वर्षीय साधू छोटे लाल कुशवाहा पुत्र फूल सिंह कुशवाहा रह रहे थे, जिनका निवास स्थान खेरिया दरियापुर हाथरस बताया जा रहा है, उनकी हृदय गति रुकने से मौत हो गई, शव रेन बसेरा के बाहर पड़ा देख लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और नगर पालिका प्रशासन को दी।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृत शरीर के पास से आधार कार्ड प्राप्त किया।जिससे साधु की पहचान हो सकी।वहीं पुलिस ने इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है, पुलिस द्वारा साधु के शव को परिजनों के हवाले किया जाएगा। फिलहाल पुलिस मृतक साधु के संबंध में आवश्यक कार्यवाही करने में जुटी हुई है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story