×

UP Politics News: जब नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी सीएम से बोले, आइए दो दो हाथ हो जाए

UP News Today In Hindi: यूपी विधानसभा में आज पूरा सदन उस वक्त गूंज उठा जब रामगोविंद चौधरी ने सीएम योगी से कुश्ती में दो दो हाथ आजमाने को कहा।

Shreedhar Agnihotri
Published on: 16 Dec 2021 1:58 PM GMT
UP Politics News: जब नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी सीएम से बोले, आइए दो दो हाथ हो जाए
X

रामगोविन्द चौधरी-सीएम योगी आदित्यनाथ (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

UP News Today In Hindi: उत्तर प्रदेश विधानसभा (Uttar Pradesh Vidhan Sabha) में आज पूरा सदन उस समय ठाकुर से गूंज उठा जब नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी (Ram Govind Chaudhary) ने नेता सदन और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से कहा कि आप भी कुश्ती (Kushti) के शौकीन हो और हम भी कुश्ती के शौकीन हैं तो आइए अभी यहां दो दो हाथ हो जाए फिर देखें कौन किसको पटकनी लगाता है।

दरअसल, हुआ यूं कि नेता सदन योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) जब अपने भाषण के दौरान विपक्ष पर जोरदार हमला (Yogi Ka Vipaksh Par Hamla) करते हुए सरकार की योजनाओं का उल्लेख कर रहे थे। उसी समय जब खेल की बातें आई तो योगी आदित्यनाथ ने कहा कि समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के सदस्यों का खेल से कोई मतलब ही नहीं है। यह तो बस एक ही खेल जानते हैं वह है उनके हाथ में तमंचा। न फुटबॉल (Football) खेलना जानते हैं क्रिकेट (Cricket) खेलना।

रामगोविंद चौधरी ने कहा हो जाए कुश्ती...

इस पर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के सदस्य शोर मचाने लगे और उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) बढ़िया खेल खेलते हैं। इसी बीच नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी (Ram Govind Chaudhary) ने कहा कि नेता सदन में तो कुश्ती के शौकीन हैं और मैं भी कुश्ती का खिलाड़ी रहा हूं तो क्यों ना यहीं पर दो-दो हाथ हो जाएं जिससे कि दूध का दूध पानी का पानी हो जाए।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story