×

UP News: अवैध संबंध के शक में ATM में घुस कर ली पत्नी की जान, भाई पर भी की फायरिंग

Saharanpur News: सहारनपुर के रायवाला बाजार में पति ने एटीएम में घुसकर अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। उसके बाद आरोपी ने अपने भाई को भी उसके घर जाकर गोली मारी।

Aakanksha Dixit
Published on: 27 Feb 2024 11:33 AM GMT (Updated on: 27 Feb 2024 12:24 PM GMT)
Uttar Pradesh
X

प्रतीकात्मक इमेज source: social media 

Saharanpur News: सहारनपुर के रायवाला बाजार में एक भयानक घटना सामने आई है, जहां एक पति ने ATM में घुसकर अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने अपने भाई पर भी गोली चला दी। भाई की हालत गंभीर बताई जा रही है। उसे हायर सेंटर रेफर किया गया है। आरोपी पति फिलहाल फरार है और पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

पति को था अवैध सम्बन्ध का शक

हत्या के आरोपी पति को शक था कि उसकी पत्नी और उसके भाई के बीच अवैध संबंध है। इसी शक के चलते उसने पहले अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया फिर भाई पर भी गोली चला दी। रायवाला बाजार क्षेत्र में हुई घटना के बाद आरोपी जिशान फरार हो गया है। पुलिस और फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। इस घटना से इलाके में सनसनी फ़ैल गयी है।

एटीएम में हत्या

सुबह करीब आठ बजे के आस-पास जीशान अपनी ससुराल मेहंदी सराय में आया और अपनी पत्नी को पैसे निकलवाने के लिए एचडीएफसी बैंक के एटीएम ले गया। वहां जब उसकी पत्नी पैसे निकल रही थी उसी वक्त जीशान ने उसको पीछे से गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद जीशान देहात कोतवाली क्षेत्र की वर्तमान कॉलोनी में पंहुचा और वहां अपने भाई रिहान सिद्धकी पर भी फायरिंग कर दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और रिहान सिद्धकी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

आरोपी की तलाश में पुलिस

मंडी इंस्पेक्टर पीयूष दीक्षित ने बताया कि संभवतः रिहान सिद्धकी और जाफरा के बीच अवैध संबंध थे। जिसके कारण यह घटना घटित हुई। हालांकि अभी तक सही कारण का पता नहीं चला है। पुलिस जीशान की तलाश में है और उसकी लगातार लोकेशन ट्रैक की जा रही है, जिसमें हरियाणा के यमुनानगर में उसकी आखिरी लोकेशन मिली है।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story