UP Nikay Chunav 2022: चुनौतियां अपनों से रहीं, चेयरमैन बबीता जायसवाल ने कहा-मौका मिला तो सुलतानपुर होगा हाईटेक

UP Nikay Chunav 2022: बबीता जसवाल ने कहा की पार्टी ने अगर मुझे फिर से टिकट दिया तो मैं पहले से ज्यादा दमदार तरीके से चुनाव लडूंगी।

Fareed Ahmed
Published on: 6 Dec 2022 3:05 AM GMT
X

UP Nikay Chunav 2022: सुल्तानपुर नगर पालिका की चेयरमैन बबीता जसवाल ने न्यूजट्रैक से खास बातचीत में कहा कि बीते 5 सालों का कार्यकाल उनके लिए बहुत संघर्षमय और चुनौतीपूर्ण रहा लेकिन इसके बावजूद भी उनका कार्यकाल बहुत ही सफल रहा, बबीता का कहना है कि उनके कार्यकाल में उनको बाहरी लोगों से तो कम परेशानियों का सामना करना पड़ा लेकिन उनके अपने ही दल के विधायक एवं सांसद से इन्हें काफी डटकर मुकाबला करना पड़ा।

उल्लेखनीय कार्य

बबीता ने बताया कि कार्य तो इतने हुए हैं कि सभी गिनवाना मुमकिन नहीं है लेकिन कुछ उल्लेखनीय कार्य जैसे 800 छोटी बड़ी नालियां मिलाकर के सड़क बनवाई, 60 पार्क बनवाए, 3 पार्को में सुधार करवाया, 10 सार्वजनिक शौचालय बनवाए, करीब 2800 एलईडी लगवाई, 250 डिजाइनर पोल लगवाए, 7 हाई मास्क लगवाए और वीर अब्दुल चिकित्सालय का रिनोवेशन करवा कर उसे शुरू करवाया।

सुल्तानपुर को मॉडल नहीं बना सकी

बबीता ने कहा कि वैसे तो करीब-करीब सारे ही कार्य किए, लेकिन जैसा वह चाहती थीं वैसा सुल्तानपुर को मॉडल नहीं बना पाई, क्योंकि कार्यकाल भी काफी संघर्षपूर्ण रहा और बीच में कोरोना आने के कारण 1 साल से ज्यादा समय तक सभी कार्य रोक दिए गए।

पार्टी ने पुनः चुना तो फिर से आऊंगी

बबीता ने कहा की पार्टी ने अगर मुझे फिर से टिकट दिया तो मैं पहले से ज्यादा दमदार तरीके से चुनाव लडूंगी और जनता का साथ पहले से और बेहतर रहा तो जीत भी हासिल होगी।

प्रमुख एजेंडा

वैसे तो बहुत से एजेंडे हैं लेकिन एक सबसे बड़ा एजेंडा सुल्तानपुर को हाईटेक करने का था जो कि हमने वोट से पास करवा कर भेजा भी है लेकिन वह किसी कारणवश अटका हुआ है, और मैं इस बार मुख्यमंत्री से मिलकर के यह काम करवा कर ही रहूंगी।

काफी कुछ रह जाता है

बबीता का कहना है कि पुराने कार्यकाल में बहुत कुछ ऐसा होता है जो किसी ना किसी कारणवश रह जाता है या कोई काम अधूरा छूट जाता है, वैसे तो मेरे कार्यकाल में मैंने बहुत कुछ किया लेकिन फिर भी अगर कुछ थोड़ा बहुत छूट गया है तो वह मैं आने वाले कार्यकाल में पूरा करने का वादा करती हूं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story