TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

UP Nikay Chunav 2023 असंतुष्टों का मुरादाबाद भाजपा दफ्तर पर हंगामा, उस सीट पर विवाद जहां आज तक नहीं खुला बीजेपी का खाता

UP Nikay Chunav 2023: काफी देर चले विरोध प्रदर्शन और नारेबाजी के बामुश्किल कार्यकर्ताओं को वहां से वापस रवाना किया गया। कार्यकर्ता भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी को बुलाने या उनसे मुलाकात कराने की मांग कर रहे थे।

Sudhir Goyal
Published on: 17 April 2023 12:26 PM GMT
UP Nikay Chunav 2023 असंतुष्टों का मुरादाबाद भाजपा दफ्तर पर हंगामा, उस सीट पर विवाद जहां आज तक नहीं खुला बीजेपी का खाता
X
Moradabad BJP office

UP Nikay Chunav 2023: नगर पंचायत अध्यक्ष पद का टिकट कटने से खफा प्रमुख दावेदार ने बीती देर रात भाजपा के जिला कार्यालय पर जमकर हंगामा काटा। काफी देर चले विरोध प्रदर्शन और नारेबाजी के बामुश्किल कार्यकर्ताओं को वहां से वापस रवाना किया गया। कार्यकर्ता भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी को बुलाने या उनसे मुलाकात कराने की मांग कर रहे थे।

टिकट कटने से नाराज हुए दावेदार

नगर पंचायत अगवानपुर से नगर पंचायत टिकट के दावेदार अंशुल गुप्ता बीती रात करीब 11 बजे अपने समर्थकों के साथ बुद्धि विहार स्थित बीजेपी कार्यालय पर पहुंच गए। उनका कहना था कि पार्टी ने अभिनव गुप्ता को टिकट दे दिया है। जो बिल्कुल नए चेहरे हैं और कार्यकर्ता उन्हें पहचानते तक नहीं। ऐसे में अंशुल के समर्थक भड़के नजर आए। उन्होंने पार्टी के कार्यालय के बाहर जमकर नारेबाजी की, जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और कार्यकर्ताओं को शांत कराया। रातभर चले हंगामे के बाद सुबह करीब छह बजे कार्यकर्ता वहां से वापस लौटे।

खुद को बताया बीजेपी का सच्चा सिपाही

प्रदर्शनकारी अंशुल गुप्ता बार-बार कह रहे थे कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी की नीतियों पर चलने वाला भाजपा का सच्चा सिपाही हूं। लंबे वक्त से क्षेत्र में मेहनत कर रहा हूं। मोहल्ले-मोहल्ले के लोग मुझे भाजपा नेता के तौर पर पहचानते हैं। लेकिन पार्टी ने अनजान से चेहरे को टिकट दे दिया। उन्होंने कहा कि मेरी जिद है कि पार्टी के टिकट पर ही चुनाव लडूंगा। मुझे उम्मीद है कि पार्टी मेरे और क्षेत्र के निवासियों के साथ न्याय जरूर करेगी। उनके साथ मौजूद तमाम समर्थक उनकी हां में हां मिलाते दिखते। समर्थकों का कहना था कि अनजान से चेहरे को टिकट दिए जाने से पार्टी की स्थिति यहां खराब होगी। जो आलाकमान भी नहीं चाहेगा। इसलिए उनके नेता को ही टिकट मिलना चाहिए था। हालांकि, आपको बताते चलें कि जिस सीट को लेकर यह हंगामा हो रहा है, उस अगवानपुर सीट पर आज तक कभी भी भाजपा जीत नहीं पाई है।

Sudhir Goyal

Sudhir Goyal

Next Story