×

UP Nikay Chunav 2023: मायावती की अपील, BJP के लुभावने वादे एवं कागजी दावों के छलावे से निकलना होगा बाहर

UP Nikay Chunav 2023: उत्तर प्रदेश में सभी राजनीतिक पार्टियां निकाय चुनाव की तैयारियों में लगी हुई हैं। इसी बीच बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने जनता से एक अपील की है।

Jugul Kishor
Published on: 27 April 2023 9:20 AM GMT (Updated on: 27 April 2023 9:41 AM GMT)
UP Nikay Chunav 2023: मायावती की अपील, BJP के लुभावने वादे एवं कागजी दावों के छलावे से निकलना होगा बाहर
X
मायावती ( सोशल मीडिया)

UP Nikay Chunav 2023: उत्तर प्रदेश में सभी राजनीतिक पार्टियां निकाय चुनाव की तैयारियों में लगी हुई हैं। इसी बीच बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने जनता से एक अपील की है। जिसके लिए मायावती ने एक नहीं लगातार तीन ट्वीट किए हैं। इसमें उन्होने लिखा कि यूपी में मेयर व सभासद, नगर पालिका व नगर पंचायत अध्यक्ष आदि के लिए हो रहे चुनाव में इन संस्थानों में जबरदस्त भ्रष्टाचार, सड़क, सफाई, नाली सहित विकास का घोर अभाव, हाऊस टैक्स में मनमानी वृद्धि व उनपर भारी ब्याज आदि जंजालों से मुक्ति के लिए बीएसपी जैसा सर्वजन हिताय परिवर्तन जरूरी।

मायावती का ट्वीट

वहीं अगले ट्वीट में लिखा कि वैसे भाजपा हो या सपा सत्ताधारी पार्टियाँ सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग के अलावा साम, दाम, दण्ड, भेद आदि अनेकों हथकण्डे चुनावों में अपनाती हैं, किन्तु प्रबुद्ध व मेहनतकश शहरी जनता द्वारा अपने असली हित, सुख-सुविधा, सफाई व भ्रष्टाचार पर अंकुश आदि हेतु वोट का प्रभावी इस्तेमाल जरूरी।

तीसरे ट्वीट में लिखा कि स्वाभाविक है कि यूपी के लोग अगर अपनी दिन-प्रतिदिन की मुसीबतों, जंजालों, जुल्म-ज्यादती व लगातार दुष्कर होते जीवन व असुरक्षा आदि से मुक्ति चाहते हैं तो उन्हें भाजपा सरकार के लुभावने वादे एवं कागजी दावों आदि के छलावे से बाहर निकलना होगा, बीएसपी की यह अपील।

बता दें कि निकाय चुनाव जीतने के लिए मायावती ने अपना समीकरण बदल दिया है। बहुजन समाज पार्टी ने अपने कुल 17 मेयर उम्मीदवारों में 11 मुस्लिम चेहरों को उम्मीदवार बनाया है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story