×

Up Nikay Chunav 2023: सीएम योगी की आज मथुरा, आगरा और फिरोजाबाद में जनसभा, जानें मिनट टू मिनट कार्यक्रम

Up Nikay Chunav 2023: सीएम योगी आदित्यनाथ आज गुरुवार को मथुरा, फिरोजाबाद व आगरा में जनसभा को संबोदधित करेंगे। इसके बाद सीएम लखनऊ में भी जनसभा करेंगे।

Jugul Kishor
Published on: 27 April 2023 8:06 AM GMT (Updated on: 27 April 2023 10:55 AM GMT)
Up Nikay Chunav 2023: सीएम योगी की आज मथुरा, आगरा और फिरोजाबाद में जनसभा, जानें मिनट टू मिनट कार्यक्रम
X
सीएम योगी आदित्यनाथ ( सोशल मीडिया)

Up Nikay Chunav 2023: सीएम योगी आदित्यनाथ आज गुरुवार को मथुरा, फिरोजाबाद व आगरा में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इसके बाद सीएम लखनऊ में भी जनसभा करेंगे। सीएम दौरे को लेकर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किये गए हैं। दरअसल सीएम योगी आदित्यनाथ ने खुद निकाय चुनाव की कमान संभालते हुए प्रचार अभियान की जिम्मेदारी ली है।

जानें मिनट टू मिनट कार्यक्रम

सीएम योगी गुरुवार को सुबह सबसे पहले 9.45 बजे केरल की गुड गवर्नेंस टीम से मुलाकात करेंगे। इसके बाद 11.20 बजे आगरा एयरपोर्ट पहुंचेंगे। 11.50 बजे पुलिस लाइन मथुरा पहुंचेंगे। 12 बजे से बीएन पोद्दार कॉलेज में जनसभा को संबोधित करेंगे। 1.35 बजे फिरोजाबाद के सीएल जैन कॉलेज में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। 3 बजे राजकीय इंटर कॉलेज़ मैदान आगरा पहुंचेंगे, वहां पर जीआईसी ग्राउंड में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। निकाय चुनों को लेकर सीएम योगी ये बहुत ही महत्वपूर्ण जनसभाएं हैं। 100 वार्डों के प्रत्याशी समेत जनता भी मौजूद रहेगी।

दो चरणों में होंगे निकाय चुनाव

बता दें कि उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव आने वाले 4 मई और 11 मई को होंगे। निकाय चुनाव में पड़े वोटों की गिनती 13 मई को होगी। बताते चलें कि पहले चरण के लिए 7 मंडलों के 37 जिलों में वोट डाले जाएंगे। बाकी जगहों पर 11 मई को वोट डाले जाएंगे। सभी की गिनती एक साथ होगी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story