×

संकट में कानून व्यवस्था: पंचायत चुनाव से लौटे 106 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित, मचा हड़कंप

बाराबंकी एसपी यमुना प्रसाद ने खुद की पुलिसकर्मियों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की है।

Sarfaraz Warsi
Reporter Sarfaraz WarsiPublished By Chitra Singh
Published on: 27 April 2021 1:42 PM GMT
संकट में कानून व्यवस्था: पंचायत चुनाव से लौटे 106 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित, मचा हड़कंप
X
पुलिस (डिजाइन फोटो- सोशल मीडिया)

बाराबंकी: कोरोना के लगातार बढ़ रहे संक्रमण के बीच बाराबंकी पुलिस महकमे के लिए बुरी खबर सामने आई है। उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव (UP Panchayat Elections-2021) की ड्यूटी से लौटे 106 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इन पुलिसकर्मियों कि ड्यूटी दूसरे जनपद में लगाई गई थी।

आपको बता दें कि बीते सोमवार को उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव (UP Panchayat Elections-2021) के तीसरे चरण मतदान हुआ था। इस दौरान पुलिसकर्मियों की ड्यूटी अलग-अलग जनपदों में लगाई गई थी। मतदान खत्म होने के बाद ड्यूटी से लौटने के बाद इन पुलिसकर्मियों की कोरोना जांच की गई। जब सबकी कोरोना रिपोर्ट सामने आई तो पूरे महकमे में हड़कंप मच गया। जांच में 106 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित निकलें।

इस मामले पर बाराबंकी एसपी यमुना प्रसाद ने खुद की पुलिसकर्मियों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया है कि कई और पुलिसकर्मियों में कोरोना के लक्षण मिले है, अभी उनकी कोरोना रिपोर्ट आनी बाकी हैं। अटकले लगाई जा रही है कि बाकी पुलिसकर्मियों की कोरोना रिपोर्ट आने पर संक्रमितों का यह आंकड़ा बढ़ सकता है। पुलिसकर्मियों में कोरोना संक्रमण का यह आंकड़ा देख अधिकारियों में हड़कंप मच गया है।

कोरोना टेस्ट (फाइल फोटो- सोशल मीडिया)

बताते चलें कि बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों के संक्रमित निकलने से जिले में क्राइम कंट्रोल और कानून व्यवस्था का भी संकट बढ़ गया है। बाकी चरण का त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव संपन्न कराने का जिम्मा भी पुलिसकर्मियों के कंधों पर ही टिकी हुई है। साथ ही पुलिस के सामने कोरोना प्रोटोकॉल, रात्रि कर्फ्यू और कोरोना कर्फ्यू का पालन कराने की एक बड़ी चुनौती भी है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story