×

पंचायत चुनावः इन जिलों में नामांकन, गाजीपुर में कटा प्रत्याशी का चालान

गाजीपुर में जिला मुख्यालय पर हो रहे नामांकन के दौरान बहुत से प्रत्याशी बगैर मास्क के ही नामांकन करने पहुंच गये।

Network
Report by NetworkPublished by APOORWA CHANDEL
Published on: 17 April 2021 1:26 PM GMT
पंचायत चुनावः इन जिलों में नामांकन, गाजीपुर में कटा प्रत्याशी का चालान
X

पंचायत चुनाव नामांकन (फोटो-न्यूजट्रैक)

यूपी: उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव को लेकर चौथे चरण के लिए नामांकन हो रहा है। जिसके अंतर्गत प्रशासन द्वारा नामांकन करने आये प्रत्याशियों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराया जा रहा है। वहीं बस्ती में कुछ लोग ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते दिखे तो कुछ लोग कोरोना को लेकर जारी किए गए गाइंडलाइन की धज्जियां उड़ाते दिख रहे है।

साथ ही गाजीपुर में जिला मुख्यालय पर हो रहे नामांकन के दौरान बहुत से प्रत्याशी बगैर मास्क के ही नामांकन करने पहुंच गये। जहां चेकिंग के दौरान बिना मास्क के पाए जाने पर इनका चालान भी काटा गया। अंबेडकर नगर में भारतीय जनता पार्टी के जिला पंचायत सदस्य पद के प्रत्याशियों ने संगठन के निर्देशन और मार्ग दर्शन में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

कई प्रत्याशियों का कटा चालान

गाजीपुर जिला मुख्यालय पर हो रहे नामांकन के दौरान बहुत से प्रत्याशी कोरोना प्रोटोकॉल को ताक पर रख बगैर मास्क के ही नामांकन करने पहुंच गये। वहीं नामांकन स्थल राईफल क्लब में जब प्रशासन ने चेकिंग अभियान चलाया तो कई प्रत्याशी बगैर मास्क के पकड़े गये। जिनका पुलिस ने चालान काटा।

सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

कोविड-19 नियमों की उड़ी धज्जियां

बस्ती में जिला पंचायत का पर्चा दाखिल के लिए लगी लाइन में पुरुष और महिला प्रत्याशियों में गेट पर ही जमकर धक्का-मुक्की शुरू हो गई। जिन्हें देखने के लिए वहां कोई महिला कांस्टेबल मौजूद नहीं है। जिस तरह अधिकारियों और कर्मचारियों की लापरवाही से जिला पंचायत के पर्चा दाखिला के दौरान जमकर धक्का-मुक्की हुई और अगर यही स्थिति रही तो जिले की स्थित भयावह हो सकती है।

वरिष्ठ भाजपा नेताओं की उपस्थिति में नामांकन दाखिल किया गया

BJP के 40 प्रत्याशियों ने कराया नामांकन

अंबेडकर नगर में स्थानीय स्तर पर विकास की गंगा बहाने के लिए महत्त्वपूर्ण स्थानीय पंचायत संस्थाओं में ग्राम पंचायत,क्षेत्र पंचायत,जिला पंचायत के सदन के निर्वाचन की प्रक्रिया के अंतर्गत शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के जिला पंचायत सदस्य पद के प्रत्याशियों ने संगठन के निर्देशन और मार्ग दर्शन में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। भाजपा जिलाध्यक्ष डाक्टर मिथिलेश त्रिपाठी के नेतृत्व और वरिष्ठ भाजपा नेताओं की उपस्थिति में प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किया।

Apoorva chandel

Apoorva chandel

Next Story