×

पंचायत चुनाव: जीत के जश्न में अवैध हथियार से फायरिंग, वीडियो हुआ वायरल

प्रयागराज में चुनाव जितने के बाद प्रधान प्रत्याशी द्वारा अवैध हथियार से फायरिंग का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Ashiki
Published on: 6 May 2021 11:27 AM GMT
Firing video viral
X

Photo- Social Media

प्रयागराज: प्रदेशभर में हुए पंचायत चुनाव की मतगणना संपन्न हो गई है और चुनाव के परिणाम भी आ गए हैं। प्रदेश सरकार द्वारा कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुऐ विजयी प्रधान प्रत्याशियों के जुलुस पर रोक लगायी गयी थी। हालांकि इसका कोई असर दीखता नजर नहीं आ रहा है। चुनाव में जीते प्रत्याशी खुलेआम नियमों की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं।

इस बीच चुनाव जितने के बाद अवैध हथियार से फायरिंग का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो प्रयागराज के ग्राम परवाह ब्लाक उरुवा मेजा का बताया जा रहा है। यहां प्रत्याशी सोनू गौतम के प्रधानी का चुनाव जीतने के बाद जश्न मनाया जा रहा है। जीते हुए प्रधान प्रत्याशी द्वारा खुलेआम हर्ष फायरिंग भी की गयी है। इतना ही नहीं डीजे पर जमकर डांस भी हो रहा है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पहली बार में गोली नहीं चली लेकिन नवनिर्वाचित प्रधान ने हार नहीं मानी। दूसरी बार भी हवा में प्रयास किया और गोली चल गयी। गोली चलते ही वहां मौजूद लोगों में ख़ुशी की लहर दौड़ पड़ी और सब झूम कर नाचने लगे।

हालांकि इस दौरान बहुत ज्यादा भीड़ नहीं दिखी लेकिन वीडियो साफ देखा जा सकता है कि किस तरह कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। यहां मौजूद लोग डीजे पर जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं, लेकिन किसी के भी चहरे पर मास्क नहीं दिखाई दे रहा है। साथ ही नवनिर्वाचित प्रधान भी जमकर ठुमके लगाते दिखाई दे रहे हैं।

Ashiki

Ashiki

Next Story