×

पांच हजार में बिक रहा वोट, खरीदार है ये प्रत्याशी, देख लें आप भी...

ग्राम पंचायत नहचलपुर में प्रधान पद के प्रत्याशी हरि सिंह वर्मा के रुपयों से वोट खरीदने का वीडियो वायरल हो रहा है।

Sunil Mishra
Report By Sunil MishraPublished By Shivani
Published on: 18 April 2021 5:26 PM GMT
पांच हजार में बिक रहा वोट, खरीदार है ये प्रत्याशी, देख लें आप भी...
X

एटाः पंचायत चुनाव को लेकर प्रत्याशियों ने पूरा जोर लगा दिया है। चुनाव में जीत के लिए प्रत्याशी मतदाताओं को लुभाने के लिए तरह-तरह के जतन कर रहे हैं। इस बीच जिला प्रशासन व प्रत्याशियों मे शह और मात का खेल खुलेआम चल रहा है।

प्रत्याशियों द्रारा मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए शराब, पैसा, मिठाई, कपड़े आदि विभिन्न प्रकार के प्रलोभन देकर मतदाताओं को अपने पक्ष में किया जा रहा है। वहीं कुछ स्थानों पर दबंगई के बल पर वोट डलवाने के लिए भी प्रत्याशी प्रयासरत हैं।
एटा में पंचायत चुनाव के अन्तिम चरण के लिए 19 अप्रैल को होने वाली वोटिंग से पहले आज जनपद के थाना बागवाला क्षेत्र की ग्राम पंचायत नहचलपुर के ग्राम मरजादपुर में प्रधान पद के प्रत्याशी हरि सिंह वर्मा के रुपयों से वोट खरीदने का वीडियो वायरल हो रहा है।
चर्चा है कि अब तक प्रत्याशी हरि सिंह वर्मा ने गांव में लाखो रूपये खर्च कर वोटो को खरीद लिया है। प्रत्याशी को न तो शासन का खौफ हैं और न प्रशासन का वह एक मतदाता के घर जाकर उसे वोट देने के बदले पांच हजार रुपये देते वीडियो में दिखाई व सुनाई पड़ रहा है।

आदर्श आचार संहिता की जमकर उड़ाई धज्जियां

प्रत्याशी के खुलेआम रूपये देने वाले इस वीडियो ने आदर्श आचार संहिता की जमकर धज्जियां उडाई है। जिसकी जानकारी प्रशासन व शासन को होने के बाद अभी तक प्रशासन के एक्शन में न आने से चुनावी चाक चौबन्द व्यवस्था की कलई खुलती नजर आ रही है।
नाम न छापने की शर्त पर एक ग्रामीण ने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस गांव में आई थी और लोगो को वीडियो किसी और तक न वायरल करने की हिदायत देकर चली गयी। उन्होंने कहा कि अगर अब वीडियो वायरल हुआ तो वीडियो वायरल करने वाले को रूपये लेने के आरोप में जेल भेज देंगे?
Shivani

Shivani

Next Story