UP PCS Transfer: यूपी में 12 PCS अधिकारियों का तबादला, अरुण कुमार बने ADM बदायूं, देखें लिस्ट

UP PCS Transfer: 29 IAS अधिकारियों के तबादले के दूसरे दिन योगी सरकार ने 12 पीसीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया है।

Network
Report Network
Published on: 15 Sep 2024 5:25 AM GMT (Updated on: 15 Sep 2024 6:09 AM GMT)
UP PCS Transfer
X

UP PCS Transfer (Pic: Social Media)

UP PCS Transfer: बीते दिन 29 आईएएस अधिकारियों के तबादले के बाद सरकार ने एक बार फिर तबादला एक्सप्रेस चलाई है। सरकार ने इस बार 12 पीसीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया है। आजमगढ़ से लेकर वाराणसी तक के अधिकारियों को बदल दिया गया है। इसमें कई बड़े अधिकारियों का नाम शामिल है। PCS अंजू कटियार को ओएसडी राजस्व परिषद का पदभार सौंपा गया है। 2025 कुंभ मेला को देखते हुए PCS संजीव ओझा को ADM प्रयागराज मेला प्राधिकरण बनाया गया है। PCS महेंद्र कुमार श्रीवास्तव MD राज्य चीनी निगम मुंडेरवा ट्रांसफर कर दिया गया है। PCS अरुण कुमार को एडीएम और देवेंद्र पाल सिंह को सिटी मजिस्ट्रेट बदायूं बनाया गया है।

इनका हुआ तबादला

इसके साथ ही PCS शशि भूषण को अपर आयुक्त मुरादाबाद मंडल, सुभाष चंद्र यादव को एडिशनल कमिश्नर, अजय कुमार तिवारी को CRO और राकेश कुमार गुप्ता को आयुक्त वाराणसी मंडल नियुक्त किया गया है। पीसीएस भगवान शरण को एडिशनल कमिश्नर चित्रकूट धाम, रमेश यादव को अपर आयुक्त सहारनपुर मंडल, प्रियंका को अपर आयुक्त झांसी मंडल, अफसर शमशाद हुसैन को अपर आयुक्त आजमगढ़ ट्रांसफर कर दिया गया है।

कल 29 IAS अधिकारियों का हुआ था तबादला

योगी सरकार ने बीते दिन 29 आईएएस अधिकारियों का ट्रांसफर कर दिया था। देर रात ट्रांसफर की खबरों पर सुबह जारी की गई सूची के बाद पुष्टि हो सकी। लखनऊ के डीएम के ट्रांसफर की अटकलें भी चल रही थीं। हालांकि सुबह विभाग द्वारा जारी की गई सूची में उनका नाम शामिल नहीं था। वह अभी लखनऊ के डीएम के रूप में काम करते रहेंगे। हालांकि इस सूची में 13 जिलाधिकारियों को बदल दिया गया है। आज दूसरे ही दिन सरकार ने पीसीएस अधिकारियों का भी तबादला कर दिया। माना जा रहा है कि अभी और पीसीएस अधिकारियों के तबादले हो सकते हैं। लंबे वक्त से एक जगह काम कर रहे अधिकारियों को दूसरी जगह तैनाती दी जा सकती है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story