×

Etah : एटा में पीईटी परीक्षा के दौरान राजस्थान का 'मुन्ना भाई' गिरफ्तार, किए चौंकाने वाले खुलासे

Etah : एटा अमापुर मार्ग स्थित सर्वोदय इंटर कॉलेज की द्वितीय पाली में सोमवार को पीईटी परीक्षा में फर्जी कागजात के सहारे परीक्षा देते बाड़मेर निवासी अशोक कुमार को गिरफ्तार किया गया।

Sunil Mishra
Published on: 17 Oct 2022 2:50 PM GMT
up pet exam 2022 solver munna bhai arrested during pet examination in etah
X

पुलिस की गिरफ्त में सॉल्वर अशोक कुमार 

Etah News : एटा जिले के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के एटा अमापुर मार्ग स्थित सर्वोदय इंटर कॉलेज की द्वितीय पाली में सोमवार (17 अक्टूबर 2022) को पीईटी परीक्षा में फर्जी कागजात के सहारे परीक्षा देते राजस्थान के बाड़मेर निवासी अशोक कुमार को गिरफ्तार किया गया।

अपर पुलिस अधीक्षक धनन्जय कुशवाहा ने बताया कि एटा में पकड़ा गया युवक कन्नौज जिला निवासी आलोक नामक युवक की जगह परीक्षा देने आया था। पैसे लेकर अशोक इस वारदात को अंजाम दे रहा था। एटा पुलिस ने इस 'मुन्ना भाई' को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है मामला?

एटा जिले के थाना कोवताली नगर प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार राघव ने बताया कि सोमवार को पीईटी परीक्षा का आयोजन किया गया था। सर्वोदय इंटर कॉलेज में परीक्षा केंद्र था। यहां पीईटी परीक्षा की द्वितीय पाली में फर्जी प्रवेश पत्र के आधार पर अन्य अभ्यर्थी के स्थान पर परीक्षा देते हुए एक सॉल्वर अशोक कुमार को गिरफ्तार किया गया। आरोपी शख्स राजस्थान के बाड़मेर जिले का रहने वाला है। पकड़े गए अभियुक्त से आधार कार्ड, पैन कार्ड, प्रश्न पुस्तिका व फर्जी प्रवेश पत्र भी मिला है।

गिरफ्तार अभियुक्त के विरुद्ध थाना कोतवाली नगर पर मुकदमा संख्या 786/22 धारा- 417, 419, 420, 467, 468, 471,120बी भादवि व 10 परीक्षा अधिनियम पंजीकृत कर कार्यवाही की जा रही है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story