×

यूपी पुलिस पर दक्षिणा मांगने के आरोप, मासूमों को भूखा-प्यासा घंटों बैठाया थाने में

यूपी के शाहजहांपुर में पुलिस का शर्मनाक चेहरा सामने आया है। यहां बच्चों में हुए विवाद के बाद पुलिस तीन मासूमों को उठाकर थाने ले आई। जहां इन तीन मासूमों को भूख लगती रही। लेकिन पुलिस ने इन बच्चों को तङपता रहने दिया। वही मासूम के परिजन दिन भर पैसे इकट्ठा करने के लिए भागदौड़ करते रहे।

Roshni Khan
Published on: 17 July 2019 5:13 AM GMT
यूपी पुलिस पर दक्षिणा मांगने के आरोप, मासूमों को भूखा-प्यासा घंटों बैठाया थाने में
X

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में पुलिस का शर्मनाक चेहरा सामने आया है। यहां बच्चों में हुए विवाद के बाद पुलिस तीन मासूमों को उठाकर थाने ले आई। जहां इन तीन मासूमों को भूख लगती रही। लेकिन पुलिस ने इन बच्चों को तङपता रहने दिया। वही मासूम के परिजन दिन भर पैसे इकट्ठा करने के लिए भागदौड़ करते रहे। पूरा दिन बैठाने के बाद पुलिस ने दक्षिंणा चढ़ने के बाद ही मासूमों को घर जाने दिया। अब मासूमों को पकड़कर पुलिस समझ रही है कि बहुत बङा गुडवर्क कर दिया। लेकिन आप क्या इसे पुलिस का अच्छा कार्य समझेंगे।

ये भी देखें:आज होगा कुमारस्वामी सरकार की किस्मत का फैसला, SC सुनाएगा फैसला

दरअसल थाना बंडा के ग्राम ताजपुर में बच्चे खेत में बकरी चराने गए थे। इन बच्चों की उम्र 7 से 8 साल की है। उस खेत में पास के गांव के कुछ बच्चे भी खेल रहे थे। किसी बात को लेकर इन बच्चों मे विवाद हो गया और बकरी चराने गए बच्चों ने एक बच्चे को धक्का दिया। जिससे उसके सिर मे चोट आ गई। उसके बाद चोटिल बच्चे के पिता ने खेत पर पहुंच कर बच्चों को पीटा उसके बाद पुलिस को सूचना कर दी। इस घटना के बाद पुलिस तत्काल हरकत में आ गई।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली। और बकरी चरा रहे चार बच्चो में से तीन बच्चों को पुलिस थाने लेकर आ गई। पूरा दिन बच्चे थाने में बने पेङ के चबुतरे पर बैठे रहे। दोपहर में इन मासूमों को भूख लगी। लेकिन पुलिस का दिल नही पसीजा। जब इन मासूमों को परिजनों को पता चला तो उन्होंने थाने पहुचकर मासूमों को छोड़ने की बात की। लेकिन पुलिस ने बगैर दक्षिंणा छङाए छोड़ने से इंकार कर दिया हबेहद गरीब परिवार ने पैसे का इंतजाम करके शाम अपने बच्चो को थाने से छुङाया।

ये भी देखें:नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे पर आज फैसला लेंगे पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह

पुलिस इन बच्चों को पकड़कर थाने लाकर मान रही है कि उसने बहुत बङा काम किया है। और उससे भी बङा काम इन मासूमों को भूखा रखकर उनके गरीब माता-पिता से पैसे की डिमांड करना। ऐसे में कैसे सीएम योगी की पुलिस मित्र पुलिस बन पाएगी। एसपी एस चिनप्पा का कहना है कि घटना में आरोपों की जांच कराई जाएगी। जांच में जो भी दोषी होगा कार्यवाई की जाएगी।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story