×

UP Police in Lucknow: पुलिस ने प्रेमी जोड़ों से पूछा "आपके रिश्ते का गोल क्या है" सुरक्षित चलने का दिया सुझाव

Lucknow News: वीडियो में हजरतगंज में बीते दिनों लड़की को बैठा लड़के द्वारा चलाई जा रही बाइक समेत कई कपल्स को उल्टे सीधे तरीके से गाड़ी चलाते दिखाया गया है।

Sushil Mishra
Published on: 20 Jan 2023 7:24 AM GMT
UP Police tweet
X

UP Police tweet  (photo: social media )

Lucknow News: हजरतगंज में चलती बाइक पर किस का वीडियो वायरल होने के बाद यूपी पुलिस ने ऐसी हरकत करने वाले प्रेमी जोड़ों से सवाल पूछा है। देश भर में वायरल हुए इस विडियो के बाद पुलिस ने एक संदेश भरा ट्वीट किया है। इसमें पूछा है की चलती बाइक पर ऐसा करने वाले कपल्स बताएं की उनके रिश्ते का गोल क्या है 'अच्छा वक्त या मौत'।

यूपी पुलिस के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो जारी किया गया है। 16 सेकंड के इस वीडियो में हजरतगंज में बीते दिनों लड़की को बैठा लड़के द्वारा चलाई जा रही बाइक समेत कई कपल्स को उल्टे सीधे तरीके से गाड़ी चलाते दिखाया गया है। इस वीडियो के साथ यूपी पुलिस ने लिखा है कि यदि आप ऐसी गाड़ी चलाते है तो आपके रिश्ते का क्या गोल है? अच्छा वक्त या मौत, क्योकि ऐसे गाड़ी चलाने से जीवन संकट में रहेगा। उत्तर प्रदेश पुलिस अक्सर सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए हल्के फुल्के अंदाज में लोगों को बड़े-बड़े संदेश दे जाती है जो कई बार सुर्खियां बन जाते हैं

दरअसल, मंगलवार को सोशल मीडिया में लखनऊ का एक वीडियो जम कर वायरल हुआ। इस वीडियो में एक युवती युवक के साथ बाइक में अजीबोगरीब तरीके से बैठ अश्लीलता कर रही थी । वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने तत्काल एफआईआर दर्ज करते ही युवक को अगले दिन गिरफ्तार कर बाइक सीज कर दी। वहीं लड़की नाबालिक थी ऐसे में उसे ऐसा दोबारा न करने की चेतावनी दी गयी थी। युवक ने बताया था कि वह घूमने निकले थे । तभी उसकी दोस्त ने इंस्टाग्राम के लिए वीडियो बनाने के लिए उस स्थिति में बैठ गई, लेकिन किसी और ने वीडियो बना वायरल कर दिया।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story