×

पुलिस का दावा, फिजियोथेरेपिस्ट थी थाईलैंड से आई लड़की, सपा नेता से मांगा सुबूत

थाईलैंड से आई लड़की पियाथीडा प्रशिक्षित ​फिजियोथेरेपिस्ट थी और राजधानी लखनऊ के स्पा सेंटर में काम कर रही थी।

Akhilesh Tiwari
Published on: 10 May 2021 10:21 AM GMT (Updated on: 10 May 2021 10:22 AM GMT)
Piathida
X

फोटो— (साभार— सोशल मीडिया)

लखनऊ। थाईलैंड से आई लड़की पियाथीडा प्रशिक्षित ​फिजियोथेरेपिस्ट थी और राजधानी लखनऊ के स्पा सेंटर में काम कर रही थी। पुलिस का दावा है कि मामले में कहीं से कोई सेक्स रैकेट का लिंक नहीं है। अब पुलिस सपा नेता आईपी सिंह से भी पूछताछ की तैयारी में है जिससे सेक्स रैकेट संबंधी आरोपों की हकीकत को जाना जा सके।

सात लाख रुपये में लखनऊ के व्यापारी के बेटे ने थाईलैंड से कॉलगर्ल बुलाई थी। राजधानी पुलिस ने चौबीस घंटे से कम की अपनी जांच में इस थ्योरी को पूरी तरह से खारिज कर दिया है। राजधानी पुलिस का दावा है कि कोरोना से थाईलैंड निवासी जिस महिला की लखनऊ में मौत हुई है वह राजधानी लखनऊ के गोमती नगर स्थित स्पा सेंटर में कार्यरत थी। वह महिला प्रशिक्षित व प्रमाणित फिजियोथेरेपिस्ट थी और​ प्रोफेशनल के तौर पर काम करने के लिए भारत आई हुई थी। उसके वैध तरीके से आने की जानकारी मिली है। वह थाईलैंड दूतावास के भी संपर्क में थी।

राजधानी पुलिस के डीसीपी संजीव सुमन ने बताया कि कल से सोशल मीडिया पर एक संदेश वायरल हो रहा है। एक राजनीतिक व्यक्ति ने सांसद के परिवारजनों पर आरोप भी लगाए हैं। उस ​दिशा में कमिश्नर के आदेश पर मैंने जांच शुरू की है। शुरुआती जांच में पता चला है कि पियाथीडा लखनऊ के स्पा सेंटर में कार्यरत थी। उसके पास सभी वैध कागजात थे। सेंटर के मैनेजर सलमान ने उसके कोरोना पॉजिटिव होने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया था। गोमतीनगर के ओटू स्पा सेंटर में पियाथीडा कार्यरत थी। इस सेंटर का मालिक राकेश शर्मा है। सेंटर के मालिक होने के नाते ही सलमान ने उसे अस्पताल में इलाज दिलाने में मदद की है।


उन्होंने बताया कि सलमान की मदद से ही उसका इलाज कराया गया। पियाथीडा की मौत के बाद सलमान ने ही उसका अंतिम संस्कार कराया है। जहां तक एक पार्टी नेता की ओर से जो आरोप लगाए गए हैं उस तरह की कोई जानकारी अब तक नहीं मिली है। इस मामले में सलमान से पूछताछ हुई है। राकेश शर्मा से भी पूछताछ होगी। जिन राजनीतिक व अन्य लोगों ने सोशल मीडिया पर इस सिलसिले में आरोप लगाए हैं, उनसे अनुरोध है कि वह अपने आरोप के संबंध में सुबूत मुहैया कराएं। उन्होंने बताया कि आवश्यकता होने पर आरोप लगाने वालों से भी पुलिस की ओर से पूछताछ की जाएगी।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story